Total Visitors : 2 3 3 1 6 2 1

ये हैं नए किफायती प्रीपेड टैरिफ प्लान  ...

   एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया

वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल के टैरिफ प्लान की नई कीमतें आज यानी 3 दिसंबर से लागू हो गई हैं। तीनों कंपनियों ने रविवार को प्रीपेड प्लान की कीमतों को बढ़ाने का एलान किया था। इसके साथ ही रिलायंस जियो भी छह दिसंबर से रिचार्ज प्लान की दरों में इजाफा करने वाला है। टेलीकॉम कंपनियों के इस कदम से लोगों को जेब भी ढ़ीली हुई हैं। ऐसे में लोगों को अपने लिए बेहतर और किफायती प्लान चुनने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हम आपकी सहुलियत के लिए एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के किफायती प्लान की लिस्ट लेकर आए हैं, जिससे आप अपने लिए आसानी कम कीमत वाले पैक चुन सकेंगे। तो आइए जानते हैं एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के प्रीपेड प्लान के बारे में...

वोडाफोन-आइडिया के नए प्रीपेड प्लान 

वोडाफोन-आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 149 रुपये वाला प्लान पेश किया है। उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज पैक में अनलिमिटेड कॉल (एफयूपी 1000 मिनट ऑफ-नेट कॉल) की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी यूजर्स को 2 जीबी डाटा के साथ 300 एसएमएस की सुविधा देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

इसके साथ ही कंपनी ने अपने ग्राहकों के बजट को ध्यान में रखकर 249 रुपये वाला प्लान टेलीकॉम बाजार में उतारा है। उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल (एफयूपी 1000 मिनट ऑफ-नेट कॉल) कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है। वोडाफोन-आइडिया का 299 रुपये वाला प्लान ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। यूजर्स को इस पैक में प्रतिदिन 2 जीबी मिलेगा। साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल (एफयूपी 1000 मिनट ऑफ-नेट कॉल) के साथ 100 एसएमएस की सुविधा देगी। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

एयरटेल के लेटेस्ट प्रीपेड प्लान 

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए 79 रुपये वाला प्लान पेश किया है। ग्राहकों को इस पैक में 63.95 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा। साथ ही यूजर्स 200 एमबी डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों कि है। कंपनी का 148 रुपये वाला पैक उपभोक्ताओं को बाजार में उपलब्ध है। यूजर्स को इस टैरिफ प्लान में 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक और  हैलो ट्यून की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Related News

Leave a Reply