Total Visitors : 8 0 5 8 9 0

पीएम की मां ने थाली बजाकर जताया कोरोनावीरों का आभार ...

भावुक हुए मोदी

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैश्विक महामारी (Global Pandemic) के बीच अपनी जरूरी सेवाएं देने वाले लोगों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन ने अपने घर पर ही थाली बजाई।

गुजरात- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन (Hiraben) ने अपने घर पर ही थाली बजाकर उन सभी का आभार प्रकट किया जो कोरोना वायरस (Coronavirus) की वैश्विक महामारी (Global epidemic) के बीच लोगों को आवश्यक सेवाएं पहुंचा रहे हैं।

देश भर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के आह्वान पर जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) जारी है। पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर शाम 5 बजे लोगों ने अपनी बालकनी और छतों पर आकर कोरोना वायरस (Coronavirus) से देश का बचाव करने में लगे लोगों का ताली-थाली बजाकर धन्यवाद किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर जताया देशवासियों का आभार

इस अवसर पर PM मोदी ने ट्वीट कर लोगों का आभार जताया. इस अवसर पर पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट कर लिखा- "ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है। आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों (Social Distancing) में बांध लें। कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया। देशवासियों का बहुत-बहुत आभार..."

पीएम मोदी ने मां हीराबेन का वीडियो रीट्वीट कर भावुक बात कही 

मां का वीडियो देखकर पीएम मोदी (PM Modi) भी भावुक हुए और उन्होंने अपनी मां हीराबेन का वीडियो रीट्वीट (Retweet) करते हुए लिखा, मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी  जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली। आगे काम करने का संबल मिला।

देश प्रदेश संग कानपुर में भी महिलाओ बच्चों बुज़ुर्गो द्वारा प्रधानमंत्री के आव्हान पर जनता कर्फ़्यू के दिन रविवार को सुबह 5 बजे से शाम तक अपने अपने घरों में सुरक्षा एवं वैश्विक आपदा कोरोना वायरस से बचाव के तहत  सह परिवार बिताया कर जनता कर्फ़्यू को सफल बनाने का प्रयास किया गया साथ ही प्रधानमंत्री के अनुरोध अनुसार प्रबल ध्वनि प्रवाह (बर्तन घंटी शंखनाद आदि) कर कोरोना वायरस के विरूद्ध जंग में अभूतपूर्व योगदान दे रहे सभी क्षेत्रों के वीरों का अभिनंदन कर हौसला अफ़ज़ाई भी की गई। कानपुर के लगभग प्रत्येक भाग में अपनी अपनी मान्यताओं अनुसार जनता द्वारा प्रधानमंत्री के अनुरोध का पालन किया गया जिस कि कड़ी में कानपुर स्थित दर्शनपुरवा मन्नू केदारनाथ गली की महिलाओं बच्चों पुरषों द्वारा सभी कर्म वीरों का आभार अपने अपने अनुसार किया गया।

 

 

Related News

Leave a Reply