Total Visitors : 5 0 1 8 0 0 2

कार में सवार सभी की मौके पर ही हुई मौत ...

एक गंभीर रूप से घायल

दिल्ली से इलाहाबाद जा रही कार फ़िरोज़ाबाद में एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए ट्रक से जा भिड़ी जिससे कार में सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई दर्दनाक मौत, एक अन्य महिला जो गंभीर रूप से घायल थी उसको ट्रामा सेन्टर में उपचार के लिए भरती कराया गया।

जनपद फ़िरोज़ाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इलाहाबाद के रविनेश पांडे अपनी पत्नी व बच्चो व प्रियंका पांडे के साथ दिल्ली से इलाहाबाद की ओर आ रहे थे,तभी फ़िरोज़ाबाद में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए ट्रक से भिड़ गई,पृत्यक्षदर्शीयों के अनुसार दुर्घटना इतनी भीषण थी जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और रविनेष पांडे व उनकी पत्नी और तीनो बच्चों की मौके पर ही मृत्यु हो गई व एक महिला जिनका नाम प्रियंका पांडे है वह भी गम्भीर रूप से घायल हो गई जिनको उपचार के लिए ट्रामा सेन्टर में भरती कराया गया।

पुलिस के द्वारा दी गई सूचना में बताया गया कि शनिवार सुबह दिल्ली से इलाहाबाद जा रही कार असंतुलित होकर पहले डिवाईडर से टकराई और फिर उसकी टक्कर ट्रक से हो जाने के कारण यह घटना हुई। घटना में रविनेश पांडे व उनकी पत्नी और तीन बच्चों की मोके पर ही मृत्यु हो गई जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों को सूचना दे दी गई है। प्रियंका नामक महिला जो की गम्भीर रूप से घायल थी उनको इलाज के लिए ट्रामा सेन्टर में भरती कराया गया। ट्रक ड्राईवर की तलाश जारी है।

Related News

Leave a Reply