Total Visitors : 5 8 0 8 4 1 2

नए व्हीकल एक्ट के तहत वाहन चालकों का हो रहा शोषण ...

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने दिया राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन

कानपुर देहात। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने वाहन चालकों के उत्पीड़न और छुट्टा पशुओं के आतंक से छुटकारा दिलाने की मांग को लेकर माती मुख्यालय पर धरना दिया। 11 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन लेने कोई अधिकारी नहीं आया तो कार्यकर्ताओं ने एडीएम दफ्तर के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दिया। यह ज्ञापन राज्यपाल को संबोधित था।

धरने में पूर्व मंत्री शिवकुमार बेरिया ने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार पूरी तरह से फेल है। देश मंदी की मार से जूझ रहा है। प्रदेश में छुट्टा मवेशियों से निजात नहीं मिल पा रही है। इससे किसानों को भारी नुकसान हो रहा है। गो आश्रय स्थल बेमकसद साबित हो रहे हैं। जिलाध्यक्ष राजेश सिंह ने कहा कि नए मोटर व्हीकल एक्ट के नाम पर लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

ज्ञापन में पेट्रोल डीजल के दाम कम करने, आवारा पशुुओं से फसलों को नुकसान बचाने, नए मोटर व्हीकल एक्ट के नाम पर हो रही वसूली रोकने, प्रेरणा एप बंद किए जाने, पुरानी पेंशन लागू किए जाने समेत 11 सूत्रीय मांग की गई। कार्यकर्ताओं ने माती रोड स्थित पार्टी कार्यालय से मुख्यालय तक पैदल मार्च निकाला। इस मौके पर आलोक बाजपेई, मुमताज अहमद, अरविंद यादव, राजवीर कश्यप, प्रताप सिंह, सुनील कुमार, राम गोपाल सिंह मौजूद रहे।

 

Related News

Leave a Reply