Total Visitors : 5 8 1 3 9 8 0

 तीन साल से था देवर भाभी में प्रेम प्रसंग ...

पब्जी खेलते-खेलते देवर ने दी थी जान

कानपुर के चकेरी में पब्जी गेम खेलते हुए आत्महत्या करने वाले सुरेंद्र के मौत की खबर सुनकर सोमवार को उसकी भाभी आरती (25) ने भी फंदे से लटककर जान दे दी। परिजनों का कहना है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से सुरेंद्र परिवार से अलग रहता था।
सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरती का शव फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चकेरी के गिरीजानगर निवासी सुरेंद्र (28) कर्मचारीनगर स्थित एक टेंट हाउस पर काम करता था। रविवार को वह दोस्त के साथ पब्जी गेम खेलते हुए फंदे से लटक गया था।
देर शाम उसके मौत की खबर घरवालों को मिली तो उसकी भाभी आरती बेसुध हो गई। रात में इलाज के बाद घरवाले उसकी देखरेख में लगे थे। सोमवार सुबह घरवाले काम के लिए इधर-उधर हुए तो आरती ने कमरे में साड़ी के फंदे से पंखे के सहारे लटककर आत्महत्या कर ली।

उसे फंदे पर लटका देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पूछताछ में पता चला कि सुरेंद्र छह भाईयों में पांचवें नबर का था। उसका बड़े भाई महेंद्र की पत्नी आरती से करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

परिवार में इसका विरोध हुआ तो सुरेंद्र सबसे अलग कर्मचारी नगर में किराए पर कमरा लेकर रहने लगा था। आरती अक्सर उससे मिलने आया करती थी जिसकी वजह से महेंद्र का सुरेंद्र से आए दिन विवाद होता था।

Related News

Leave a Reply