Total Visitors : 5 8 1 2 5 1 1

शराबियों ने अराजकता का माहौल बना रखा है  ...

कानपुर में शराब का विरोध

अलीगढ़ में जहरीली शराब कांड में हुई मौतों के बाद भी प्रशासन इस अव्यवस्था को लेकर सांस नहीं ले रहा है। ताजा मामला कानपुर जिले से सामने आया है। यहां एक देशी शराब के ठेके से परेशान होकर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। आरोप है कि सुबह 5 बजते ही दुकान खुल जाती है और देर रात तक बिकती रहती है। शराबियों का सुबह से लेकर रात तक जमावड़ा लगा रहता है। जिससे क्षेत्र में अराजकता का माहौल बना रहता है। इन सबके पीछे शराब दुकान संचालक की भूमिका उच्चस्तरीय है। शराबियों की नशेबाजी से त्रस्त होने के बाद प्रशासन को नींद से उठाने के लिए हंगामा करना पड़ा।

पुलिस को भेज शिकायती पत्र

मामला शहर के चकेरी थाना क्षेत्र के चौकी शिव गोदावरी इलाके के छबीले पुरवा का है। यहां स्थित देशी शराब के ठेके से इलाके के लोग है काफी परेशान। आरोप है कि शराब की दुकान की दीवार में छेद करके व दरवाजे के नीचे से शराबियों को शराब बेची जाती है। क्षेत्रीय लोगों का आरोप है कि दुकान मालिक सड़क पर अतिक्रमण करके दुकान का कुछ हिस्सा बनाए हुए है। जिससे लोगों को आवागमन में भी परेशानी होती है। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शराब की दुकान की दीवार के छेद को बंद करवा कर मामले को शांत करवाया। क्षेत्रीय लोगों ने शराब की दुकान से हो रही समस्या के विषय मे चौकी शिव गोदावरी पुलिस को लिखित शिकायती पत्र दिया है।

पुलिस ने ठेके के मालिक को दी वॉर्निंग

शिव गोदावरी के चौकी प्रभारी ने बताया कि इसमें हमने शिकायत पत्र लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दीं है। हमने ठेके के मालिक को इस शिकायत के बारे में अवगत करा दिया है। और उसको चेतवानी भी दी है कि अगर भविष्य में ऐसी शिकायत आई तो उसका ठेका सील कर दिया जाएगा।

Related News

Leave a Reply