Total Visitors : 5 8 1 3 3 4 0

व्यापारी ने नहीं दी तहरीर ...

 पुलिस का दावा- दोनों में व्हाट्सएप पर होती थी चैटिंग

थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि व्यापारी व लड़की के बीच व्हाट्सएप पर चैट की बात सामने आई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

कानपुर में सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र के गंगापुर कॉलोनी में शनिवार को ड्राई फ्रूट व्यापारी और उसके कर्मचारी पर हमले के 24 घंटे बाद भी व्यापारी की ओर से तहरीर नहीं दी गई। हालांकि, पुलिस व्यापारी और नाबालिग लड़की के बीच मोबाइल चैट का दावा कर रही है।

वहीं, घटना के बाद से आरोपी किशोरी देर रात घर से गायब हो गई। यशोदानगर निवासी व्यापारी मिनाल गुप्ता का गंगापुर कॉलोनी में ड्राई फ्रूट का गोदाम है। शनिवार देर शाम पड़ोस में रहने वाली किशोरी ने नशे की हालत में मिनाल के गोदाम में पहुंचकर चाकू से हमला कर दिया था।

बचाव में आए कर्मचारी विजय बहादुर को भी चाकू से घायल कर दिया। मिनाल के अनुसार लड़की इकतरफा प्यार की बात कर रही थी। व्यापारी और कर्मचारी ने किसी तरह किशोरी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने किशोरी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर।

दोनों के बीच व्हाट्सएप पर चैट की बात सामने आई है

घायलों को सीएचसी भेजा, जहां से उसे उर्सला रेफर कर दिया गया। इस बीच किशोर देर रात घर से निकल कर कहीं चली गई। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि व्यापारी व लड़की के बीच व्हाट्सएप पर चैट की बात सामने आई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

व्यापारी पर चाकू से किया था हमला

बता दें कि सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र में शनिवार की रात इकतरफा प्यार में पड़ी किशोरी ने ड्राई फ्रूट व्यापारी पर चाकू से हमला कर दिया। बचाने में व्यापारी का कर्मचारी भी जख्मी हो गया। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। नशे में धुत किशोरी को उसके घर भेज दिया है।

नशे की हालत में पहुंची थी युवती

यशोदा नगर निवासी मिनाल गुप्ता ड्राई फ्रूट कारोबारी हैं। उन्होंने सेन पश्चिम पारा के गंगापुर गांव में गोदाम बना रखा है। मिनाल के अनुसार गांव की एक नाबालिग लड़की इकतरफा प्यार की बात करते हुए नशे की हालत में गोदाम में घुस आई।

कर्मचारी विजय बहादुर को भी चाकू मारा

किसी और के न होने देने की धमकी देते हुए चाकू से हमला कर दिया। बचाने आए कर्मचारी विजय बहादुर को भी चाकू मार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को परिजनों के हवाले किया। पुलिस के अनुसार तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply