Total Visitors : 5 8 1 4 8 7 6

सफ़लता में समस्त टीम का रहा योगदान: अनंत देव तिवारी ...

पुलिस लाइन सभागार में विदाई समारोह का आयोजन....

कानपुर -  डीआईजी/ एसएसपी श्री अनंत देव महोदय, मनोज रघुवंशी पूर्व थाना प्रभारी नजीराबाद का विदाई समारोह पुलिस लाइन सभागार में सम्पन्न हुआ। डीआईजी /एसएसपी महोदय ने अपने सम्बोधन में कहा कि कानपुर पुलिस टीम ,जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, मीडिया हाउस तथा विभिन्न संगठनों, संस्थाओं द्वारा समय समय आवश्कता पड़ने पर अपनी अपनी सक्रिय भूमिका निभाई है, मैं सभी को धन्यवाद देता हूं कि जो एकता इस कोरोना काल मे सभी ने मिल कर कोरोना को हराने में दिखाई है वह काबिले तारीफ  है, जिसकी वजह से ही कोरोना संकट में हम अच्छी स्थिति में है। उन्होंने कहा कि कानपुर पुलिस टीम की सक्रिय भूमिका दिन रात एक कर कड़ी मेहनत करते हुए टीम भावना के साथ कार्य किया है, जिसका नतीजा यह है कि आज अपराधियों ने या तो  जनपद छोड़ दिया है या फिर अपराध करना छोड़ दिया है। समस्तटीम का बहुत बहुत आभार।

अनंत देव तिवारी की नव नियुक्ति पुलिस उपमहानिरीक्षक एसटीएफ़ लखनऊ के पद पर की गई है एवं मनोज कुमार रघुवंशी की नियुक्ति पुलिस उपाधीक्षक जनपद आज़मगढ़ के रूप में की गई है।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ब्रम्हा देव तिवारी , अपर जिलाधिकारी श्री विवेक कुमार श्रीवास्तव ने डीआईजी/ एसएसपी श्री अनन्त देव जी को जिला प्रशासन की तरफ से शिव की मूर्ति भेंट की तथा पुलिस विभाग के समस्त एसपी, सीओ तथा एसओ उपस्थित रहे। 

Related News

Leave a Reply