Total Visitors : 5 8 1 4 1 2 9

दूसरे के घर चोरी करके बनवाया अपना मकान ...

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

कानपुर में दूसरे के घरों में चोरी करके अपना आलीशान मकान बनवा रहे शातिर चोर को नौबस्ता पुलिस ने सर्विलांस टीम के साथ मिलकर गिरफ्तार किया है। आरोपी चोरी के आभूषण जिस ज्वेलर के यहां बेच रहे थे, पुलिस ने उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोरी की वारदातों में शामिल रहने वाले दो फरार अभियुक्तों की तलाश पुलिस कर रही है। इनके पास से चोरी के करीब साढ़े चार लाख रुपए और जेवर बरामद हुए हैं। मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

एडीसीपी साउथ जोन अंकिता शर्मा ने बताया कि तात्याटोपे नगर मोड के पास हाईवे के अंडर पास के किनारे से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान दबौली में किराए पर रह रहे मूल रूप से औरैया निवासी विक्रम उर्फ विक्की के साथ-साथ रामस्वरूप नगर गुप्ता वाली गली, भोगनीपुर कानपुर देहात निवासी रमेश के रूप में हुई है। दोनों ने यशोदानगर, किदवईनगर में हुई लाखों की चोरी की बात कबूली है।

चोरी की रकम से बना रहा था मकान

पूछताछ में विक्रम उर्फ विक्की ने बताया कि 2022 में सीएमओ के घर में हुई चोरी से संबंधित गहनों को सुरेश सुनार को पंद्रह लाख रुपये में बेचे थे। अपने हिस्से के रुपयो से उसने औरैया में जालौन रोड पर चौबे पेट्रोल पंप के पीछे नया मकान बनवाया है। पता चला है कि सुरेश सोनार को विक्की लगभग पिछले चार साल से चोरियों के जेवरात बेचते चले आ रहे है।

Related News

Leave a Reply