Total Visitors : 5 8 1 1 3 6 3

प्रेम विवाह के बाद मायके वालों से तोड़ा था नाता ...

फांसी पर लटका था शव

कानपुर में काकादेव के कोचिंग संचालक अवनीश शर्मा की पत्नी कमलप्रीत कौर (24) ने कल्याणपुर स्थित ससुराल के कमरे में  हाथ की नस काटकर फांसी लगा ली। मौके पर पुलिस को बरामद हुए सुसाइड नोट में कमलप्रीत ने स्वेच्छा से खुदकुशी करने और मौत के बाद पति और ससुराल वालों को परेशान न किए जाने की बात लिखी है।

साथ में सुसाइड नोट के अंत में खून से आई लव यू लिखकर पति के प्रति प्रेम का इजहार भी किया है। वहीं, कमलप्रीत के मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्याकर शव को फंदे पर लटकाए जाने का आरोप लगाया है। नजीराबाद निवासी रंजीत सिंह ने बताया कि एक साल पहले उनकी बेटी कमलप्रीत कौर काकादेव स्थित कॅरियर कोचिंग सेंटर में जॉब करने केलिए गई थी।

वहां कल्याणपुर निवासी कोचिंग संचालक अवनीश शर्मा से उसके प्रेम संबंध हो गए थे। करीब सात माह पहले दोनों ने आर्यसमाज में शादी कर ली। इसके बाद कमलप्रीत पति संग कल्याणपुर में रहने लगी थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही पति और ससुरालियाें ने कमलप्रीत को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। इसकी जानकारी उसने मायके वालों को भी दी थी।

शुक्रवार सुबह उसका शव ससुराल के कमरे में पंखे पर दुपट्टे के सहारे झूलता मिला। हाथ की नस कटी हुई थी। बेटी की मौत की सूचना पर पहुंची मां हरप्रीत कौर, भाई लवप्रीत समेत परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। थानाप्रभारी अजय सेठ ने बताया कि मृतका के पास से सुसाइड नोट मिला है। मायके वालों द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रेम विवाह के बाद मायके वालों से तोड़ा था नाता

परिजनों ने बताया कि बेटी के प्रेम संबंध की जानकारी होने के बाद उन्होंने बेटी से कोचिंग जाने के लिए मना किया था। इसके बाद भी दोनों चोरी छिपे मिलने लगे थे। इसके बाद परिजनों से बिना बताए शादी कर ली। इससे नाराज परिजनों ने कमलप्रीत से सारे रिश्ते तोड़ दिए थे।

मां को दी थी पति की बेवफाई की जानकारी

पति की बेवफाई और मारपीट से आहत होकर उनकी बेटी ने एक सप्ताह पहले अपनी मां को कॉल कर पति की शिकायत की थी। उसने आरोप लगाया था कि उसके पति का किसी अन्य युवती से अफेयर है। उससे वह घंटों फोन पर बात करते हैं। विरोध पर अक्सर मारपीट करते हैं।

Related News

Comments

Leave a Reply