Total Visitors : 5 8 1 4 0 2 2

बेटी हुई तो घर से निकाला, अब नेता पति ख़ुद भी हुआ लापता ...

पत्नी चुप माँ मांगे इंसाफ

कानपुर के बाबूपुरवा में रविवार को एक महिला ईदगाह मैदान में मासूम संग धरने पर बैठ गई। उसने पूर्व कांग्रेस पार्षद पर निकाह करने और बेटी होने पर रिश्ता तोड़ लेने का आरोप लगाया है। मूलरूप से घाटमपुर निवासी महिला रविवार को डेढ़ माह की मासूम को गोद में लेकर ईदगाह मैदान के सामने धरने पर बैठ गई।
एक तख्ती में मोदी हमें इंसाफ चाहिए, बेटी के इलाज के लिए उसका बाप चाहिए लिखा हुआ है। महिला ने बताया कि एक वर्ष पहले पति से तलाक के बाद पूर्व पार्षद ने नजदीकियां बनाकर दिल्ली ले जाकर निकाह किया। फिर नौबस्ता क्षेत्र में किराये के मकान में रखा।

डेढ़ माह पहले बेटी होने पर रिश्ता तोड़ लिया।महिला द्वारा अपने पति पूर्व पार्षद पर कई आरोप लगाए, बच्ची के शरीर में संक्रमण हो गया है जिस के इलाज के लिए भी महिला के पास को आर्थिक मज़बूती नही है, पति से बच्ची के इलाज के लिए कहने पर बीते दस दिन से लापता है। इसके विरोध में तीन फरवरी की रात पूर्व पार्षद के आवास पर पहुंचकर अपना हक मांगा था। आरोप है कि मौके पर पहुंची बाबूपुरवा पुलिस ने न्याय का आश्वासन देकर उसे घर भेज दिया था।

अब बेटी की तबीयत खराब है इलाज के लिए रुपये नहीं हैं। इसके चलते धरने पर बैठना पड़ा। थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि मां-बेटी को थाने लाया गया था। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply