Total Visitors : 5 8 1 4 1 7 8

कलेक्ट्रेट में कंट्रोल रूम की शुरुआत ...

आईटीबीपी ने किया फ्लैगमार्च

कानपुर-: विधानसभा चुनाव से पहले कानपुर में आईटीबीपी के जवानों ने क्षेत्रीय पुलिस के साथ पूरे शहर में फ्लैगमार्च किया। बुधवार दोपहर को शहर के घने इलाकों में फ्लैगमार्च किया गया। फ्लैगमार्च फूलबाग, हूलागंज, कर्नलगंज, चमनगंज, बेकनगंज, स्वरूप नगर, आर्य नगर समेत दर्जनों इलाकों में फ्लैगमार्च किया। अहिंसा चौक, घंटाघर पर फ्लैगमार्च समाप्त हुआ।

कंट्रोल रूम की हुई शुरुआत

बुधवार को चुनाव से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायतों के लिए कलेक्ट्रेट में कंट्रोल रूम की शुरुआत की गई। जिला निर्वाचन अधिकारी विशाख जी. ने बताया कि 0512-2985500 और 0512-2985501 है। इन नम्बरों पर कोई भी व्यक्ति अपनी निर्वाचन से जुड़ी समस्या को दर्ज करा सकता है। कंट्रोल रूम 24 घंटे संचालित होगा। सभी समस्याओं का निस्तारण आरओ के माध्यम से कराया जाएगा।

टीमों ने शुरू किया चेकिंग अभियान

आचार संहिता लागू होने के साथ ही एफएसटी, एसएसटी टीमों ने सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों में अपना चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। अभी तक कहीं से भी कोई बड़ी कार्रवाई सामने नहीं आई है। वहीं डीएम ने निर्वाचन तैयारियों को समय से पूरा करने के लिए सरसैया घाट स्थित ईवीएम व वीवीपैट वेयरहाउस का निरीक्षण किया। इस दौरान राजनैतिक दलों के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

Related News

Leave a Reply