Total Visitors : 5 8 1 0 2 5 4

बेकाबू ऑटो ने बाइक को मारी टक्कर ...

परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल

इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अन्य घायलों का इलाज हो रहा है। उधर, दरोगा की मौत की खबर पाकर घाटमपुर सीएचसी पहुंचे परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल था।

कानपुर के घाटमपुर में मुगल रोड पर परास चौराहे के पास रविवार को तेज रफ्तार ऑटो बाइक में टक्कर मारने के बाद पलट गया। इस हादसे में बाइक सवार दरोगा और ऑटो सवार सात लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को घाटमपुर सीएचसी भेजा।

यहां दरोगा समेत पांच घायलों की हालत ज्यादा नाजुक देखकर डॉक्टरों ने कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया। हैलट ले जाते समय दरोगा की रास्ते में मौत हो गई। ओरिया गांव निवासी शिवपाल सिंह (55) बांदा जिले के नरेनी थाने में दरोगा के पद पर तैनात थे। बीते दिनों वह छुट्टी लेकर घर आए थे।

छुट्टी खत्म होने पर रविवार को बाइक से ड्यूटी ज्वाइन करने नरैनी जा रहे थे। जहानाबाद रोड पर एक प्राइवेट स्कूल के सामने पहुंचते ही तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गया। हादसे में बाइक सवार दरोगा शिवपाल सिंह के अलावा ऑटो में सवारियां बैठी थीं।

ऑटो में सवार थीं सवारियां

अमौली के भगलापुर निवासी मुकेश (28), सुनील (30), उनकी पत्नी शशि (28), बेटी काव्या (04) व नित्या (02) और जहांगीराबाद गांव निवासी फूलमती (30) व उनकी बेटी रूबी (15) घायल हो गईं। परिजन बीमार काव्या को लेकर अस्पताल जा रहे थे। उसे कई दिनों से बुखार आ रहा था।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी घाटमपुर भेजा। यहां से दरोगा समेत पांच घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। हैलट ले जाते समय रास्ते में दरोगा ने दम तोड़ दिया। वहीं, इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि दरोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अन्य घायलों का इलाज हो रहा है।

Related News

Leave a Reply