Total Visitors : 5 8 1 3 7 5 1

मौत से परिजनों में मचा कोहराम ...

शव पंखे के कुंडे में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला

कानपुर में बिठूर के प्रेमगांव में गुरुवार शाम मोबाइल में गाना बजा बीए फाइनल ईयर की छात्रा गौरी पाल (22) ने जान दे दी। घटना के वक्त वह घर में अकेली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए।
उमाशंकर ने बताया कि उनकी बेटी गौरी पाल चौबेपुर स्थित एक डिग्री कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। गुरुवार सुबह वह अपने बेटी और दामाद को लेने मंधना गए थे। जबकि उनकी पत्नी सुमन बहू रजनी का इलाज कराने कल्याणपुर गई हुई थीं।

दोनों बेटे अरुण और आनंद अपने काम पर गए हुए थे। उस दौरान उनकी बेटी गौरी घर पर अकेली थी। देर शाम उनकी पत्नी सुमन बहू के साथ वापस लौटीं तो दरवाजा भीतर से बंद मिला। काफी आवाज लगाने के बाद भी भीतर से कोई आहट न मिलने पर सुमन ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो भीतर गौरी का शव पंखे के कुंडे में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला।

सूचना पर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम को घटना स्थल के पास बेड पर छात्रा के मोबाइल में गाना बजता मिला। थाना प्रभारी कौशलेंद्र सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट न मिलने के चलते कारण स्पष्ट नही हुआ है। छात्रा के मोबाइल को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

Related News

Leave a Reply