Total Visitors : 5 8 1 3 7 3 2

बीजेपी पार्षद पति अंकित शुक्ला ने सरेंडर कर दिया ...

काली SUV, आंखो पर चश्मा, जानिए मामला

कानपुर: यूपी के कानपुर में पार्षद पति समेत पांच आरोपियों ने ज्वाइंट सीपी के कार्यालय में सरेंडर कर दिया। पार्षद पति अंकित शुक्ला ने अपने साथियों के साथ मिलकर दवा कारोबारी अमोलदीप सिंह को जमकर पीटा था। दवा कारोबारी का इलाज दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने पांच आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद बलवा, अंगभंग करने की धाराएं बढ़ाई थीं। इसके साथ ही पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया था। वहीं, गैर जमानती वारंट भी जारी हुआ था।

श्याम नगर निवासी अमोलदीप सिंह भाटिया का हैलट अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर है। बीती शनिवार (24 सितंबर) देररात अमोलदीप सिंह पत्नी गुनीत के साथ अपनी एक्सयूवी कार से लौट रहे थे। इसी बीच रायपुरवा थाना क्षेत्र स्थित अफीम कोठी के पास ओवरटेक करने को लेकर वार्ड—95 से बीजेपी पार्षद सौम्या शुक्ला और उनके पति अंकित शुक्ला से विवाद हो गया। अंकित शुक्ला ने अपने भाई, समर्थकों और बाउंसरों के साथ मिलकर अमोलदीप भाटिया को पीट—पीट कर मरणासन्न कर दिया। अमोलदीप को बचाने आईं उनकी पत्नी को भी बेरहमी से पीटा था।

इस घटना ने लिया राजनीतिक रंग

दवा कारोबारी की पिटाई के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया। दवा कारोबारी के समर्थन में सिख समुदाय उतर आया। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह छाबड़ा ने भी इस घटना विरोध किया। इस घटना के बाद कानपुर के दो बड़े नेता एक बार फिर से आमने सामने हैं। पार्षद पति अंकित शुक्ला विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना गुट के हैं। वहीं कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी ने बीते गुरूवार को इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होने पुलिस कार्रवाई का समर्थन किया।

फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस

ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि बीते 24 सितंबर को एक बजे वारदात हुई थी। जिसमें मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद धाराएं भी बढ़ाई गईं थी, इसके साथ ही गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था। पांचों आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। सीएमओ के नेतृत्व में एक मेडिकल पैनल बनाया जाएगा, दोनों पार्टियों की मेडिकल जांच कराई जाएगी। सीसीटीवी फुटेज, राहगीरों और जिसने डायल 112 को कॉल् किया था, उनके भी बयान लिए जा रहे हैं। सभी बातें न्यायलय के समक्ष रखी जाएंगी। इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे।

'हमें तो पहले ही अपराधी घोषित कर दिया गया'

यदि किसी महिला और किसी की पत्नी के साथ इस तरह की अभद्रता होती है। उसके पति ने और साथियों ने इसक विरोध किया। यह गलत है, तो उन्होने सरेंडर किया है। सभी वीडियो और साक्ष्य आप के सामने हैं। प्रशासन के ऊपर पता नहीं किस बात का दबाव है। मेरे पति पर किसी तरह का मुकदमा नहीं हैं, और नहीं कोई आपराधिक रेकॉर्ड है। इनाम घोषित कर दिया, जैसे हम लोग क्रिमनल हो। हमें तो पहले ही अपराधी घोषित कर दिया। अमोलदीप को मरणासन्न बताया गया है, उनकी आंख फूटी और नाक की हड्डी टूटी बताई गई है। उनके वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वो खड़े हुए दिख रहे हैं। जिसकी आंख फूटी होगी, तो कोई ऐसे खड़ा रह पाएगा।

Related News

Leave a Reply