Total Visitors : 5 8 1 4 9 0 0

सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज ...

कानपुर देहात में अकबरपुर कोतवाली के रनियां कस्बे में पढ़ाई कर रही युवती ने एक रिफाइंड ऑयल फैक्टरी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

बाद में वह शादी से मुकर गया और जान से मारने की धमकी दी। युवती की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म व धमकी की रिपोर्ट दर्ज की है। सरवनखेड़ा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह रनियां कस्बे के एक मकान में किराये पर रहती है।

वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर कर रही है। बताया कि जिस मकान में वह किराये पर रहती है, उसी में किराये पर शेखर राणा उर्फ शेखर मचाल रहता है। वह रनियां औद्योगिक क्षेत्र की एक रिफाइंड ऑयल फैक्टरी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

आरोप लगाया कि शेखर राणा ने शादी करने का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया। वह कमरे पर भी नहीं आया। बाद में उसने फोन पर जान से मारने की धमकी दी।17 सितंबर को रिफाइंड फैक्टरी में गई तो वहां के कर्मियों ने बताया कि शेखर राणा एक माह से काम पर नहीं आया है।

उसने कर्मियों की मिलीभगत का संदेह जताया है। अकबरपुर कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Related News

Leave a Reply