Total Visitors : 5 8 1 4 5 9 0

न्यू लीलामणि ने दिया आश्वासन जल्द तैयार कर लेंगे अस्पताल ...

कानपुर - अब प्राइवेट नर्सिंग होम में भी होगा कोविड पॉजिटिव मरीजों  का इलाज जिसके लिए उन्हें देना होगा शुल्क। न्यू लीलामणि अस्पताल ने जिला प्रशासन को दिया आश्वासन कोविड पॉजीटिव मरीजो के इलाज के लिए जल्द तैयार कर लेंगे अस्पताल।
उक्त के संबंध में जिलाधिकारी डॉ ब्रह्मदेव राम तिवारी महोदय ने नर्सिंग होम एसोसिएशन से अपील की थी कि इस कोविड आपदा में नर्सिंग होम भी अपना सहयोग करे। जिस के क्रम में आज जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में नर्सिंग होम एसोसिएशन के साथ बैठक सम्पन्न हुई। 

बैठक में नर्सिंग होम एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री एमके सरावगी ने  जिलाधिकारी महोदय को न्यू लीलामणि हॉस्पिटल कोविड पॉजीटिव मरीजों के इलाज के लिए प्राइवेट तौर पर संचालित  करने के लिए अपनी सहमति प्रदान की। श्री सरावगी ने कहां की जल्द ही कोविड प्रोटोकॉल की संपूर्ण तैयारियों के साथ प्राइवेट मरीजों के इलाज हेतु चालू हो जायेगा न्यू लीलामणि हॉस्पिटल। इस पर जिलाधिकारी महोदय ने श्री सरावगी द्वारा किए गए इस पुनीत कार्य के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपके द्वारा की गई इस पहल के लिए जिला प्रशासन आभारी रहेगा। जल्द ही अन्य नर्सिंग होम भी इस कार्य के लिए आगे आएंगे। बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अशोक शुक्ला, डॉ अवध दुबे,डॉ अमित सिंह, डॉ एस के मिश्रा, डॉ अर्चना भदौरिया, डॉ दीपक श्रीवास्तव, डॉ अमित सिंह,डॉ गौरव दुबे, डॉ रीता, डॉ एसके मिश्रा, डॉ ए सी अग्रवाल मौजूद रहे।

Related News

Leave a Reply