Total Visitors : 5 8 1 2 8 0 9

10 किलोमीटर तक लंबा जाम लगा ...

पांच गाड़ियों की आपस में भिड़ंत

गाड़ियों में एयरफोर्स की एक बस और एक डीसीएम है, जिसमें तीन एयरफोर्स की जवान थे। इनको मामूली चोटें आई हैं। बाइक सवार का दाहिना पैर टूट गया। लोडर चालक के दाहिने पैर और बाएं हाथ में चोट लगी है।

कानपुर में सचेंडी थाना क्षेत्र के चकरपुर मंडी के पास में एयरफोर्स की गाड़ी ने कार में टक्कर मार दी। इससे आगे-पीछे चल रही पांच गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन एयरफोर्स कर्मी सहित दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, एयरफोर्स की दो गाड़ियां, जिसमें एक डीसीएम और एक बस इलाहाबाद से सहारनपुर जा रही थी। चकरपुर मंडी के पास एयरफोर्स की डीसीएम ने कार में टक्कर मार दी, जिससे आगे चल रही दो कार की आपस मे टक्कर हो गई। वहीं, डीसीएम के पीछे एयरफोर्स की बस चल रही थी।

बस के पीछे बाइक, लोडर इन सभी गाड़ियों की आपस मे टक्कर हो गई। गाड़ियों में एयरफोर्स की एक बस और एक डीसीएम है, जिसमें तीन एयरफोर्स की जवान थे। इनको मामूली चोटें आई हैं। बाइक सवार का दाहिना पैर टूट गया। लोडर चालक के दाहिने पैर और बाएं हाथ में चोट लगी है।

10 किलोमीटर तक लंबा जाम लगा

इनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, छह घंटे हाईवे पर गाड़ियों की कतारें लग लग गई, जिससे लगभग 10 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची सचेंडी पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। इसके बाद यातायात सुचारू रूप से शुरू हो सका।

Related News

Leave a Reply