Total Visitors : 5 8 1 3 3 6 4

बाथरूम में मिला कुछ ऐसा देखकर पुलिस भी हैरान ...

कमरे से टूटी चूड़ियां बरामद

कानपुर में नौबस्ता के केशवनगर स्थित माही वाटिका अपार्टमेंट में शादी के 17 दिन बाद साफ्टवेयर इंजीनियर बहू आरजू गुप्ता (26) की हत्या के मामले में सोमवार को फोरेंसिक टीम ने जांच की। आरजू के कमरे को खंगालने पर टीम को टूटी चूड़ियां और चप्पलें मिलीं। बाथरूम को भी चेक किया। दीवार, टॉयलेट के फ्लश और फर्श पर भी खून के धब्बे मिले हैं। इन धब्बों को मिटाने के भी साक्ष्य हैं।

मध्यप्रदेश के शहडोल निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर आरजू की शादी इसी साल आठ दिसंबर को शहर के गोशाला डब्ल्यू ब्लॉक में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमनदीप गुप्ता से हुई थी।

शुक्रवार को ससुरालवालों ने मायके पक्ष को आरजू की बाथरूम में फिसलने से मौत की खबर दी। शनिवार शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आरजू की मौत का कारण दम घुटना बताया गया था। इस पर पुलिस ने आरजू के कमरे को फोरेंसिक जांच के लिए सील कर दिया था।

मायकेवालों ने दहेज हत्या और प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराया। पति अमनदीप हिरासत में है। सोमवार को फॉरेंसिक टीम के  साथ एसपी साउथ दीपक भूकर, सीओ गोविंदनगर आलोक पांडेय व फोर्स घटनास्थल पर पहुंचा। जांच टीम ने बाथरूम में केमिकल डाल कर जांच की, जहां टीम को खून के धब्बे मिले। इन धब्बों को मिटाने के भी साक्ष्य हैं। टीम ने कमरे में पड़ी आरजू की चूड़ियां और चप्पलों को भी जब्त किया।

दीवार पर कुछ निशान देख कर उसके सैंपल व कमरे में मिले बालों को भी जांच के लिए जब्त किया। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि टीम को बाथरूम में और दीवार पर खून के कुछ धब्बे मिले हैं।

रोते बिलखते परिजन शहडोल लौटे

आरजू के मायकेवाले सोमवार सुबह दुखी मन से शहडोल लौट गए। आरजू के पिता नीरज कटारे ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि बेटी की मौत का कारण उसके ससुरालीजन बनेंगे। इकलौती बेटी की खुशियों के लिए उन्होंने बहुत जांच पड़ताल के बाद यह शादी की थी। शायद बेटी के भाग्य में ही खुशियां नहीं थीं। फूफा श्याम बडेरिया ने कहा कि बेटी के हत्यारों को सजा मिलने के बाद ही उसकी आत्मा को शांति मिलेगी।

Related News

Leave a Reply