Total Visitors : 5 8 1 1 7 6 9

केंद्रीय राज्यमंत्री का भी जिक्र,जान से मारने की धमकी ...

अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कानपुर: भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष शुक्ला उर्फ रामजी को जान से मारने की धमकी मिली है। किसी ने रविवार को कस्बा स्थित उनके घर के दरवाजे से धमकी भरा पत्र लिखकर अंदर फेंका। मामले में भाजपा नेता ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ सुरक्षा दिए जाने की गुहार लगाई है।

आशीष ने बताया कि सुबह उनकी मां घर पर झाड़ू लगा रहीं थी। तभी उन्हें मुख्य गेट के पास एक कागज मुड़ा हुआ पड़ा मिला। उसे खोलकर पढ़ा गया, तो लाल पेन से धमकी लिखी हुई थी। इसमें उनको केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का सहयोगी बताते हुए जान से मारने की बात लिखी है।
पत्र में यह भी लिखा है कि हिंदूवादी नेत्री साध्वी निरंजन ज्योति का नंबर तो बाद में आएगा, लेकिन इससे पहले तुझे जान से हाथ धोना पड़ेगा। भाजपा नेता ने बताया कि पत्र में फेसबुक हैक किए जाने की भी बात लिखी है। इसमें लिखा है कि पहले तेरा फेसबुक खाता हैक किया है और अब तुझे हैक करने की बारी है।

पत्र में सबसे नीचे इस्लामी हुकूमत जिंदाबाद का नारा भी लिखा है। इस बारे में सीओ रवि कुमार सिंह का कहना है कि भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष शुक्ला उर्फ रामजी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

आशीष को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराने के लिए आला अफसरों और शासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है। जबकि, पत्र की लिखावट और उसको गेट के अंदर फेंके जाने के घटनाक्रम को भी बारीकी से समझा जा रहा है। 

Related News

Leave a Reply