Total Visitors : 5 8 1 2 8 7 1

दीवार तोड़ घर में घुसा, हत्या की, फिर शराब पीकर सो गया ...

22 दिसंबर को दोनों की शादी की सालगिरह मनाई थी

कानपुर के स्वरूपनगर थाना क्षेत्र की लक्ष्मणबाग कॉलोनी में शनिवार सुबह झगड़े के बाद पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या को खुदकुशी का रूप देने के लिए वह पत्नी को लेकर हैलट अस्पताल भी गया। डॉक्टरों के मृत घोषित करते ही वह पत्नी का शव लेकर घर वापस आ गया और शराब पीकर सो गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने वारदात कबूल दी। उद्योग निदेशालय से चतुर्थ श्रेणी पद से रिटायर्ड लक्ष्मणबाग कॉलोनी निवासी राज किशोर का बेटा आशीष कश्यप का शनिवार सुबह पत्नी मनीषा (24) से विवाद हुआ। इसके बाद मनीषा कमरे में चली गई और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।
पड़ोसियों ने बताया कि आशीष दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाता रहा। इसके बाद वह कहीं से एक साबड़ ले आया और उससे कमरे की दीवार तोड़ डाली। कमरे के अंदर जाने के काफी देर बाद वह बाहर निकला। वह मनीषा को गोद में उठाए था। उसने सबसे बताया कि मनीषा को करंट लगा है। वह उसे लेकर हैलट गया, डॉक्टरों ने मनीषा को मृत घोषित कर दिया। आशीष शव लेकर वापस घर आया और बाहर ही शव रखकर शराब पीकर सो गया।
पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस व मनीषा के परिजन पहुंचे। मनीषा की मां ऊषा ने बताया कि शादी के बाद से ही आशीष शराब पीकर मनीषा को पीटता था। इंस्पेक्टर आश्विनी कुमार पांडेय ने बताया प्राथमिक व फोरेंसिक जांच के मुताबिक मनीषा की हत्या गला दबाकर की गई है। पूछताछ में आशीष ने हत्या की बात कबूली है। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
दिसंबर में मनाई थी शादी की पहली सालगिरह
नवाबगंज सूर्य विहार कॉलोनी निवासी मनीषा की मां ऊषा ने बताया कि उनकी बेटी एक निजी अस्पताल में काम करती थी। यहीं पर उसकी दोस्ती आशीष से हुई थी। साल 2018 में आशीष व मनीषा ने कासगंज जाकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। 22 दिसंबर को दोनों की शादी की सालगिरह मनाई थी। पड़ोसियों ने बताया कि आशीष शराब का लती है।

Related News

Leave a Reply