Total Visitors : 5 8 1 3 3 9 7

शराब पीने के बाद विवाद में दोस्तों की बेरहमी से की थी हत्या ...

पूरी घटना

कानपुर के चौबेपुर में दोहरे हत्याकांड के आरोपी अजय उर्फ भगवती प्रसाद कश्यप को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी भगवती ने दोहरे हत्याकांड में प्रयोग किए गए आलाकत्ल उस्तरा की बरामदगी की बात कही थी। जिसके बाद पुलिस उसे लेकर मौके पर पहुंची।
तभी भगवती ने पुलिस पर तमंचे से फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारी। आरोपी भगवती ने शराब पीने के विवाद में बीते सोमवार की रात दो दोस्तों की लाठी-डंडों से पिटाई के बाद ईंट से कुचलकर हत्या कर दी थी।

चौबेपुर थाना क्षेत्र के किशुनपुर शराब ठेके के पास नशेबाजी के विवाद में गांव के दबंग ने दो दोस्तों की ईंटों से कूंच कर हत्या कर दी थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। डबल मर्डर की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। पुलिस के अनुसार नशेबाजी में विवाद हुआ था।

उदेतपुर गांव निवासी मनोज चौरसिया (35) पेशे से मकैनिक है। वह सोमवार को पड़ोसी गांव घाघपुर में रहने वाले अपने दोस्त अजीत यादव (38) के घर पर उसकी चक्की की मरम्मत करने गया था। मरम्मत के बाद अजीत अपने दोस्त मनोज को बाइक से उसके गांव छोडऩे गया था।

रास्ते में किशुनपुर गांव में स्थित शराब ठेके पर दोनों शराब पीने के लिए रुके। शराब पीने के दौरान उदेतपुर गांव का दबंग भगवती गुडिय़ा भी वहां पहुंच गया और शराब पीने लगा। तभी किसी बात को लेकर उसकी दोनों से बहस हो गई। विवाद बढऩे पर मारपीट शुरू हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भगवती ने मौका पाकर दोनों के सिर पर ईंटों से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया और फरार हो गया। झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हैलट भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सीओ देवेंद्र मिश्रा ने बताया कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद के बाद भगवती ने युवकों की हत्या कर दी। भगवती को पकडऩे के लिए टीम लगाई है।

Related News

Leave a Reply