Total Visitors : 5 8 1 3 6 9 9

गर्दन फिर हाथ-पैर काटकर नहर में बहाया था शव ...

मां बेटी की एक साथ हत्या की आशंका

कानपुर की पनकी नहर में दो दिन पहले मिले महिला के धड़ का रविवार को पोस्टमार्टम किया गया तो डॉक्टर भी हैरत में पड़ गए। गर्दन, कंधे और कमर पर एंटीमार्टम इंजरी (मौत से पहले की चोट) के साथ शरीर पर 20 से ज्यादा गहरे घाव मिले।
डॉक्टरों का कहना है कि करीब 30 साल की जिंदा युवती की गर्दन रेतने के बाद हाथ-पैर काटकर हत्या की गई है। युवती की पहचान के लिए डीएनए सैंपल जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। उधर पनकी पुलिस युवती के शरीर के बाकी टुकड़ों का पता लगाने के लिए आसपास के जिलों की पुलिस से संपर्क कर रही है।

पनकी नहर में शनिवार को महिला का उतराता हुआ धड़ देखकर सनसनी फैल गई थी। गर्दन से ऊपर और कमर से नीचे का हिस्सा गायब था। पहचान करवाने के लिए धड़ को मोर्चरी में रखा गया था। 72 घंटे बाद भी शिनाख्त नहीं हुई तो रविवार को डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। इसमें कमर और कंधे के पास एंटीमार्टम इंजरी पाई गई। मौत से पहले धारदार हथियार से उसके शरीर पर कई वार किए गए। पोस्टमार्टम में उसकी पीठ और पेट पर करीब बीस गहरे घाव थे।

युवती का धड़ मिलने से एक दिन पहले पनकी नहर में सात साल की बच्ची का शव मिला था। पुलिस के साथ इलाके के लोग आशंका जता रहे है कि मां-बेटी की एक साथ हत्या करके शव को नहर में फेका गया। युवती का शव लोगों ने बाद में देखा। लोगों का कहना है कि इस महीने पांच शव मिल चुके लेकिन पुलिस एक भी शिनाख्त नहीं करवा पाई। पनकी एसओ का कहना है कि शवों की पहचान के लिए आसपास के जिलों की पुलिस से संपर्क किया गया है।

Related News

Leave a Reply