Total Visitors : 5 8 1 2 7 1 8

तांत्रिक ने व्यापारी को भेजा 'जय महाकाल' लिखा पत्र, ...

परिवार ने पुलिस से मांगी मदद

कानपुर के नौबस्ता थानाक्षेत्र में व्यापारी को एक तांत्रिक ने पत्र भेज कर तंत्रमंत्र से हर साल परिवार के एक सदस्य की जान लेने की धमकी दी है। तांत्रिक ने पिछले साल हुई व्यापारी के छोटे बेटे की मौत के पीछे भी तंत्रमंत्र का कारण बताया। घटना के बाद से व्यापारी का पूरा परिवार दहशत में है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

इलाके के बसंत विहार निवासी राजेश कुमार का पाउच प्रिंटिंग का व्यापार है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका बड़ा बेटा ऋषि उनके काम में हाथ बंटाता है। जबकि, छोटा बेटा ऋषभ नोयडा स्थित एमएनसी में काम करता था। पिछले साल 29 नवंबर को उसके जन्मदिन के दिन ही अचानक उसकी तबियत बिगड़ने के बाद मौत हो गई थी।
इस घटना से परिवार उबर नहीं पाया था कि 19 दिसंबर को उनके आवास पर तांत्रिक ने पत्र भेजा, जिसमें बेटे की मौत को तोहफे के रूप में भेजने की बात कही गई। इसके साथ ही हर साल परिवार के एक सदस्य को तंत्र मंत्र से मौत के घाट उतरने की धमकी भी दी गई। इस घटना के कुछ दिनों 24 दिसंबर को तांत्रिक ने फिर से एक धमकी भरा पत्र भेजा तो परिवार ने पुलिस से मदद मांगी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बच्चों की कुंडली बनाने वाले पर परिवार को शक

उन्होंने बताया कि हाथ से लिखे गए पत्र की राइटिंग देख कर बड़े बेटे की पत्नी नेहा को ऐसी राइटिंग पहले भी देखने का शक हुआ। इस पर उन्होंने अपने डेढ़ साल के बेटे युवान की कुंडली निकाल कर उसकी हैंड राइटिंग भेजे गए पत्र की हैंड राइटिंग से मिलाई तो काफी मिलती जुलती लगी।
इस पर व्यापारी दोनों हैंड राइटिंग कामिलान कराने लखनऊ स्थित एक प्राइवेट फॉरेंसिक लैब पहुंचे। कुछ दिनों बाद लैब ने भी कुंडली और पत्र की हैंड राइटिंग एक ही व्यक्ति की होने की रिपोर्ट जारी कर दी। इसे ही आधार मान कर परिजनों ने कुंडली बनाने वाले पंडित पर ही शक जाहिर किया है। पुलिस हर पहलू की जांच में जुटी है। 

Related News

Leave a Reply