Total Visitors : 5 8 1 2 8 1 1

शहर के शातिरों संग पूर्वांचल के मंझे खिलाड़ी पुलिस राडार पर ...

18 गोलियों से पिंटू का शरीर कर दिया था छलनी, कानपुर के हिस्ट्रीशीटरों संग मिलकर पूर्वांचल के शूटरों ने मारा, शरीर पर मिले 23 गहरे जख्म, कातिलों की हुई पहचान

कानपुर में हिस्ट्रीशीटर नरेंद्र सिंह सेंगर उर्फ पिंटू सेंगर हत्याकांड के तार पूर्वांचल से जुड़ने लगे हैं। शूटरों ने पिंटू सेंगर के शरीर पर ताबड़तोड़ 18 गोलियां दागी थीं। पोस्टमार्टम सूत्रों के अनुसार गोलियां पिंटू सेंगर के दिल, गुर्दा, लिवर समेत अन्य अंगों को डैमज कर गईं जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पांच गोलियां कमर, जांघ, घुटने में फंसी मिलीं, बाकी पार हो गईं। शरीर पर कुल 23 घाव मिले इसलिए एक्सरे करवाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि हमलावर प्रोफेशनल शूटर थे। कानपुर के हिस्ट्रीशीटरों के साथ मिलकर पूर्वांचल के शूटरों ने पिंटू को मौत के घाट उतारा। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटरों की पहचान भी कर ली है।

इनके खिलाफ पुख्ता सुबूत जुटाने की कवायद चल रही है। एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के साथ ही पुलिस ने फरार शूटरों की लोकेशन को भी ट्रेस किया। पता चला कि बाइकों पर सवार शूटर शुक्लागंज की तरफ भागे थे।

जांच में सामने आया कि शहर के दो हिस्ट्रीशीटर वारदात में शामिल रहे हैं। इनके साथ पूर्वांचल के शूटर मिले और फिर नरेंद्र की हत्या कर दी गई। चमनगंज क्षेत्र का एक शातिर हिस्ट्रीशीटर रडार पर है। वारदात में शहर की दोनों बाइकों का इस्तेमाल किया हैं। इन जानकारियों के आधार पर जांच आगे बढ़ाई है।

शानू ओलंगा हत्याकांड से भी जुड़ रहे तार शनिवार को चकेरी थाना क्षेत्र के जेके कॉलोनी आशियाना में जिस तरह दिनदहाड़े बेखौफ होकर नरेंद्र पर गालियां बरसाईं गईं, ठीक उसी तरह कुख्यात अपराधी शानू ओलंगा को भी सरेराह मौत के घाट उतारा गया था। इसमें भी एक लाल और दूसरी काले रंग की पल्सर का इस्तेमाल किया गया था।

इत्मिनान से वारदात को अंजाम देकर बदमाश भागे थे। आशंका है कि शानू की हत्या करने वाले शूटरों ने पिंटू को मारा है। फुटेज से उनका हुलिया भी मैच कर रहा है। शूटरों को मालूम था कि पंचायत कहां, कितने बजे से और किसके यहां है। इसलिए वे पिंटू के घर से ही पीछे लग गए और चंद्रेश के घर के बाहर उतरते ही पिंटू को भून दिया। इससे माना जा रहा है कि पंचायत से जुड़े किसी शख्स का भी हाथ हो सकता है जो सारी जानकारी लीक कर रहा था।

 

Related News

Leave a Reply