Total Visitors : 5 8 1 0 4 5 7

भाइयों ने देखी अश्लील फिल्म, फिर किया गंदा काम ...

 मासूम से सामूहिक दुष्कर्म

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में चार साल की मासूम के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सबसे छोटे नौ साल के आरोपी से पूछताछ की। उसने बताया कि भाइयों (एक सगा भाई, दूसरा ममेरा) ने मोबाइल पर पहले अश्लील फिल्म देखी।

इसके बाद उस लड़की को भी बुला लिया और उसके साथ गंदा काम किया। पुलिस को अभी तक इस आरोपी के खिलाफ साक्ष्य नहीं मिले हैं। इसलिए पुलिस उसका नाम एफआईआर से हटा भी सकती है। उधर बुधवार को पीड़िता के किशोर न्याय बोर्ड में बयान हुए।
मंगलवार को तीन नाबालिगों (13 व 9 साल के) ने मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीनों को पकड़ लिया था। पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। नौबस्ता इंस्पेक्टर ने बताया कि मोबाइल कब्जे में लिया गया है। 

पॉर्न साइट देखकर बच्चों में आ रही मानसिक विकृति

मनोचिकित्सकों के मुताबिक बच्चों में मानसिक विकृति के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पॉर्न साइट और सोशल मीडिया पर परोसी जा रही अश्लीलता की वजह से बच्चे बिगड़ रहे हैं। मनोचिकित्सक सीमा जैैन का कहना है कि आज के समय में लोगों के पास समय की कमी है और अभिभावक बच्चों को समय नहीं दे पा रहे हैं। नैतिक शिक्षा की भारी कमी है। इस कारण बच्चों में विकृति आ रही है। सोशल मीडिया पर अश्लीलता, पॉर्न साइट की सहज उपलब्धता भी इसका बड़ा कारण है।

Related News

Leave a Reply