Total Visitors : 5 8 1 0 8 5 8

पीड़ित दलितों का हाल जानने उर्सला पहुँची जौहर फैन्स एसोसिएशन ...

उर्सला पहुंच दलितों का हाल जाना

कानपुर आज समाजिक संस्था एमएमए जौहर फैन्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी की अगुवाई में एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल उर्सला अस्पताल पहुंचा जहां 13 फरवरी को ग्राम मंगट्टा ,गजनेर में बुद्ध कथा के बाद रंजिशन तमाम् लोगों ने छोटे बच्चों, महिलाओं, बुजुर्गों को फरसें, कुल्हाड़ी से बुरी तरह मारा था।

उर्सला अस्पताल में भर्ती पीड़ितों से जौहर एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने भेंट कर हर सम्भव का भरोसा दिलाया। समाजिक कार्यकर्ता हयात ज़फर हाशमी ने कहा कि यह हमला निंदानीय ही नही शर्मनाक है मानवता की हत्या कर निहत्थे दलितों पर हमला कर उनकी स्वतंत्रता को खत्म करने की बड़ी साजिश का उदाहरण है।

हाशमी ने इस पूरे मामले को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग {अनुसुचित जाति} जनजाति आयोग मे ले जाने के साथ ही प्रदेश सरकार की ओर से सुरक्षा और न्याय के लिए जौहर एसोसिएशन संघर्ष करेगी।

प्रतिनिधिमंडल मे युवा नेता दानिश खान, रईस अन्सारी राजू, मोहम्मद शारिक मंत्री, फैजान डीके, मोहम्मद आकिब, साकिब आदि मौजूद रहे।

बताते चले घटना की देर रात ही लोकल न्यूज़ चैनल के माध्यम से घटना को प्रसारित कर प्रशासन में विराजमान संबंधित अधिकारियों को घटना को गंभीरतापूर्वक लेने एवं क्षेत्र में कानून व्यवस्था और दोनों पक्षों की सुरक्षा का आग्रह भी किया गया था, जिसका कोई संतोषजनक उत्तर किसी भी संबंधित की ओर से प्राप्त नही हुआ था मात्र एक सूचना के जो कि इस प्रकार की घटना को तत्यविहीन एवं अधूरी जानकारी बता खंडन करती है।

 

Related News

Leave a Reply