Total Visitors : 5 8 1 2 0 8 0

होटल में बेकाबू हुए सिपाही ...

विशेष सुविधा न मिलने पर भड़के

कानपुर कोतवाली में तैनात दो सिपाही रविवार रात मुखबिर के साथ सुतरखाना स्थित होटल पहुंचे और हंगामा व मारपीट की। सूचना पर हरबंश मोहाल पुलिस पहुंची तो दोनों सिपाही भाग गए। एडीसीपी की रिपोर्ट के आधार जेसीपी ने दोनों सिपाहियों अनुराग और प्रशांत को निलंबित कर दिया।

काकादेव थानेदार विनय शर्मा व दो सिपाहियों के सस्पेंड और कोहना थानेदार के लाइनहाजिर होने के बाद भी पुलिस की कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हो रहा है। एडीसीपी ईस्ट आकाश पटेल ने बताया कि कोतवाली में तैनात अनुराग और प्रशांत, एक मुखबिर अतुल पांडेय के साथ रविवार शाम सुतरखाना के एक होटल पहुंचे। वहां मुखबिर ने खुद को पुलिस टीम का सदस्य बताते हुए सुविधाएं मांगी। 
होटल मालिक के विरोध करने पर तीनों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर हरबंशमोहाल थाना प्रभारी दलबल के साथ पहुंच गए। इस पर दोनों सिपाही मौके से भाग निकले। पुलिस ने मुखबिर अतुल पांडेय को पकड़ लिया। कैंट थाना क्षेत्र के गोलाघाट निवासी अतुल पांडेय के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है। उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, दोनों सिपाहियों की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंप दी है। जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि एडीसीपी आकाश पटेल की रिपोर्ट के आधार पर दोनों सिपाहियों अनुराग और प्रशांत को निलंबित कर दिया गया है।

Related News

Leave a Reply