Total Visitors : 5 8 1 0 9 5 9

पुलिस पर समझौते का दबाव डालने का आरोप ...

10वीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

कानपुर:- जहाँ एक ओर विश्व सहित सारा देश कोरोना के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहा है वही दूसरी ओर आधी आबादी के विरुद्ध हो रहे अपराधों में होती बढ़ोत्तरी चिंता का विषय बनी हुई है। लॉक डाउन के समय मे भी देश प्रदेश में लगभग प्रतिदिन हवस के दानवों द्वारा ली जा रही है किसी न किसी मासूम की बलि।

कानपुर के बिठूर में 10वीं की छात्रा को अगवाकर गांव के तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा की हालत बिगड़ने पर घरवालों को जानकारी हुई तो उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। हालत में सुधार के बाद रविवार को पीड़ित परिवार थाने पहुंचा। आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय पुलिस समझौते का दबाव बना रही है।

बिठूर के मकसूदाबाद निवासी रिक्शा चालक की बेटी 10वीं की छात्रा है। पिता के मुताबिक बेटी पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही है। 1 मई को सुबह 4 बजे वह दौड़ने निकली तो गांव के ही तीन युवकों ने कार से उसका पीछा किया। गांव के बाहर बेटी को दबोचकर गाड़ी में बैठाया और सामूहिक दुष्कर्म किया।
उनके चुंगल से छूटने के बाद छात्रा घर पहुंची तो उसकी हालत बिगड़ने लगी। घरवाले उसे अस्पताल ले गए। इस बीच आरोपी और उनके परिजन धमकी देने लगे कि केस दर्ज करवाया तो बेटी की जिंदगी बर्बाद कर देंगे। पीड़ित पिता ने बताया कि रविवार को छिपते-छिपाते थाने पहुंचे। लेकिन तहरीर देने के बाद केस दर्ज करने की बजाय पुलिस उल्टा समझौते का दबाव बनाने लगी। एसपी पश्चिमी डॉ अनिल कुमार का कहना है कि जांच करके रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

Related News

Leave a Reply