Total Visitors : 5 8 1 2 1 1 3

पुलिस अनुसार प्रेम प्रसंग के चलते की आत्महत्या ...

ट्रेन से कटा

कानपुर में चकेरी श्याम नगर पीएसी पुल के नीचे सोमवार दोपहर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। लोगों के अनुसार वो फोन पर बात करते हुए ट्रेन के आगे पटरी पर बैठ गया और ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस के अनुसार युवक के आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग है।
ओमपुरवा निवासी मन्नू लाल का बेटा अनिल कुमार (22) शटरिंग का काम करता था। दोपहर को वह पीएसी पुल के नीचे रेलवे ट्रैक के पास पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अनिल वहां पर ट्रैक में घूम-घूमकर फोन पर बात कर रहा था।

तभी सामने से ट्रेन आने पर वह पटरी पर बैठ गया। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनिल की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने घरवालों को सूचना दी।

भाई सुनील ने बताया कि सुबह वह और उसकी मां काम पर चले गए थे। पिता मन्नू लाल घर के बाहर बैठे थे। अनिल सुबह करीब 11 बजे घर से काम पर जाने की बात कहकर निकला था। कृष्णा नगर चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फोन पर बात करते-करते ट्रैक पर बैठने से अंदाजा लगाया जा रहा कि प्रेम प्रसंग में उसने जान दी। 

Related News

Leave a Reply