Total Visitors : 5 7 6 5 5 4 7

बदमाश को कुशीनगर में पुलिस से मुठभेड़ के बाद पकड़ा ...

 

यूपी एसटीएफ  इन दिनों लगातार बदमाशों को पकड़ने में सफल हो रही है। बताया जा रहा है इस बार एसटीएफ के हत्थे 50 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा है। इस बदमाश को कुशीनगर में पुलिस से मुठभेड़ के बाद पकड़ा जा चुका है। फिलहाल बदमाश को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है।

यूपी एसटीएफ की टीम को देर रात मुखबिरो से सूचना मिली की कासरा कोतवाली इलाके में 50,000 का इनामी नितीश किसी बड़ी घटना को अनजाम देने आ रहा है  सुचना मिलते ही एसटीएफ ने अपनी प्लानिंग तैयार की और नितिश सिंह को कसया इलाके में मुठभेड़ के बाद इनामी नितीश को गिरफ्तार कर लिया।

नितिश सिंह के गिरोह का पूर्वांचल में पिछले कई सालो से आतंकी है। एसटीएफ के अधिकारियों ने बताया की देवरिया पुलिस से मुठभेड़ के दौरान शातिर नितिश फरार हो गया था। इस मुठभेड़ में बदमाश की फायरिंग में देवरिया पुलिस का सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया था। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने इनामी बदमाश के पास से अवैध पिस्टल, कारतूस और 2 किलो चरस बरामद किए हैं ।

दर्ज है दर्जनों मुकदमे
जानकारी के मुताबिक बदमाश के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही इस पर हत्या, लूट और डकैती के मुकदमे दर्ज हैं। डकैती के भी बदमाश पर 14 मुकदमे दर्ज है। इसकी पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। जिसके बाद अब पुलिस को इसे पकड़ने में सफलता मिली है।बताया जा रहा है कि गिरफ्तार बदमाश देवरिया, कुशीनगर और पड़ोसी राज्य बिहार का वांछित लुटेरा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए बदमाश से पूछताछ कर रही है। बदमाश को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही उस पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा गया

Related News

Leave a Reply