Total Visitors : 5 7 6 3 4 1 9

50 हजार का इनामी ढेर, देर रात बागपत में पुलिस से मुठभेड़... ...

बागपत में देर रात पुलिस से मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी ढेर

बागपत के दोघट थाना क्षेत्र के टीकरी गांव के जंगल में पचास हजार के इनामी बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के सिर में गोली लग गई। पुलिस उसे लेकर बड़ौत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

शनिवार रात करीब साढे़ 12 बजे दोघट पुलिस गश्त पर निकली हुई थी। टीकरी के पास जंगल में बैठे चार युवकों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी मुहतोड़ जवाब दिया। 

एसओ दोघट अजय शर्मा ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस घायल को लेकर बड़ौत के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि मृतक बदमाश की शिनाख्त सनी पिलाना के तौर पर की गई है। सनी शामली जिले का पचास हजार रुपये का इनामी  बदमाश था। पुलिस उसके और उसके साथियों की तलाश में जुटी है। 

बता दें कि सनी शार्प शूटर था। थाना शामली क्षेत्र में गत 25 मई को किसान सियानद निवासी बरला जट की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। सुपारी देकर यह हत्या कराई गई थी और पुलिस जांच में इस घटना में सनी पिलाना का नाम सामने आया था। कोतवाली शामली ने उस पर इनाम घोषित किया था।

Related News

Leave a Reply