Total Visitors : 5 7 9 7 6 1 5

युवक प्रेमिका संग बाग़ में गया था पकड़ा, हालत स्थिर ...

जेल जाने के डर से खाया जहर

उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत प्रेम-प्रसंग में परिजनों के बाधा बनने पर जहर खाने के इरादे से बाग पहुंचे युवक को किशोरी के पिता व ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सूचना दे दी। जेल जाने के डर से युवक ने जहर खा लिया। उसके जहर खाने से अनजान पुलिस चौकी लेकर पहुंची तो युवक बेहोश होकर गिर गया।

मुंह से झाग निकलता देख पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन उसे एक नर्सिंगहोम में भर्ती कराया गया। बाद में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 25 वर्षीय युवक एक माह से उन्नाव के सफीपुर कोतवाली के परियर चौकी क्षेत्र के मानाबंगला गांव में अपने मामा के यहां रह रहा था।

मामा के घर से कुछ दूर पर रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाह रहे थे। परिजनों को बाधक बनता देख शनिवार रात लगभग 12 बजे उसने प्रेमिका को मिलने के लिए घर से कुछ दूरी पर नींबू के बाग में बुलाया। किशोरी को घर से निकलता देख परिजन भी पीछे से पहुंच गए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

किशोरी के परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के आने से पहले युवक ने जहर खा लिया। उसके जहर खाने से अनजान पुलिस पकड़कर चौकी ले गई। जहां वह बेसुध हो गिर गया। मुंह से झाग निकलता देख पुलिस के हाथ-पैर फूल गए और आनन-फानन में उसे स्थानीय नर्सिंगहोम में भर्ती कराया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सीओ सफीपुर एमपी शर्मा ने बताया कि युवक की हालत में सुधार है। अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। गांव में चर्चा है कि प्रेमी युगल जहर खाने के इरादे से बाग पहुंचे थे।

Related News

Leave a Reply