Total Visitors : 5 7 9 7 1 6 9

दिन दहाड़े एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या ...

धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर इलाके में दिन दहाड़े एक ही परिवार के चार लोगों हत्या।

उत्तर प्रदेश : प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर अतिव्यस्त इलाके मे तेज धारदार हथियार से एक ही परिवार के चार लोगों हत्या। तुलसीदास केसरवानी उनकी पत्नी किरण केसरवानी बहू प्रियंकाऔर बेटी निहारिका उर्फ गुड़िया की आज दोपहर करीब 3 बजे धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई।

प्राप्त सूचना के अनुसार तुलसीदास केसरवानी के पुत्र आतिश केसरवानी का कहना है कि वह दोपहर डेढ़ बजे बैंक गए थे और जब वह वापस लौटकर आए तो घर का दरवाजा नहीं खुला। धक्का मारकर दरवाजा खोला तो जब घर के भीतर गए तो उन्होंने मकान के भूतल पर दो शव देखा और फिर पहली मंजिल पर गए जहां उन्होंने तीसरा शव देखा। जब वह नीचे आए तो उन्होंने कूलर की घास से ढका अपने पिता का शव देखा।

आतिश ने हत्या का मामला दर्ज कराया।मामले की जानकारी मिलते आला अधिकारियों ने तुरन्त घटना की जांच करने के लिए पांच टीमें लगाई हैं। एडीजी (प्रयागराज जोन) प्रेम प्रकाश ने संवाददाताओं को बताया कि तुलसीदास केसरवानी उनकी पत्नी किरण केसरवानी,बहू प्रियंका और बेटी निहारिका उर्फ गुड़िया की आज दोपहर करीब 3 बजे धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि मोबाइल की लोकेशन, बताए गए घटनाक्रम की जांच की जा रही है, आसपास के हिस्ट्रीशीटरों के बारे में पता लगाया जा रहा है। फारेंसिक टीम ने कुछ सुबूत एकत्र किए हैं। 

Related News

Leave a Reply