Total Visitors : 5 7 9 7 1 1 9

पुलिस का दावा, गैरराज्यों से कर रहे थे तस्करी ...

40 पेटियां के साथ गिरफ्तार.....

कन्नौज में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष नवीन पटेल को एक साथी सहित कार में हरियाणा की देसी शराब की 40 पेटियां के साथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों तस्करी की शराब बेचने के लिए जा रहे थे। मंगलवार की रात करीब नौ बजे इंदरगढ़ थाना प्रभारी सुजीत वर्मा ने पुलिस टीम के साथ तेजी से निकली एक फोर्ड क्लासिक कार को पीछा करके इंदरगढ़-तिर्वा मार्ग पर नौसारा पेट्रोल पंप के पास पकड़ लिया।

कार में भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष नवीन पटेल पुत्र ज्ञानदत्त निवासी आसफपुर पट्टी तालग्राम और संजीव कुमार पुत्र मान सिंह निवासी महचंदापुर तालग्राम मिले। कार की तलाशी लेने पर भाजयुमो नेता की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। सख्ती के बाद तलाशी लेने पर कार से पुलिस ने हरियाणा प्रांत की देसी शराब की 40 पेटियां बरामद कीं। इनमें 1917 क्वार्टर मिले। इसके अलावा पुलिस ने करीब 11 हजार रुपये बरामद किए।

थाना प्रभारी सुजीत वर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी कई दिनों से हरियाणा की शराब लाकर गैरराज्यों तक तस्करी करते थे। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया। भाजयुमो जिलाध्यक्ष जीतू तिवारी ने बताया कि नवीन पटेल संगठन में जिला उपाध्यक्ष के पद पर हैं।

Related News

Leave a Reply