Total Visitors : 5 8 0 8 9 7 0

शव को मॉच्र्युरी में रखने के बजाए,अस्पताल से निकाल ले गए.... ...

मुरादाबाद सदर कोतवाली में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगा ली सूचना मिलने पर परिजनों ने किसी तरह युवक को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और तुरंत ही जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। लेकिन शव को मॉच्र्युरी में रखने के बजाए, परिजन उसे स्कूटी पर लेकर अस्पताल से निकल गए। मामले में अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दे दी।

अस्पताल के स्टाफ ने शव को मोर्चरी में रखने का प्रयास किया लेकिन परिजनों ने युवक को जिंदा बताते हुए सौंपने से इंकार कर दिया और किसी अन्य अस्पताल में दिखाने की बात कह-कर युवक को लेकर चले गए। इसके बाद डॉक्टर अस्पताल के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी और कहा कि मृतक के परिवार वाले शव को जबरन लेकर चले गए। फिलहाल युवक द्वारा फांसी लगाने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है।

जिला अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर अशोक शर्मा ने बताया कि युवक मृत अवस्था में अस्पताल में लाया गया था, उसे हमने जांच के बाद मॉच्र्युरी में रखने को कहा था। प्राप्त सूचना के अनुसार युवक के परिजन शव को ले जाने की इतनी जल्दी में थे कि जब उन्हें कोई वाहन नही मिला तो युवक के शव को स्कूटी पर लेकर ही अस्पताल से निकल गए और यही नही शव को स्कूटी पर ले जाने में भी परेशानी हो रही थी, तब वहां खड़े एक पुलिसकर्मी ने जिंदा समझकर उसे स्कूटी पर रखवा दिया।

Related News

Leave a Reply