Total Visitors : 5 8 0 4 4 9 5

महिला अपनी 8 साल की बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तभी...... ...

अलीगढ़ जिले में शुक्रवार को सड़क हादसे में एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। महिला अपनी 8 साल की बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और महिला जख्मी हो गई। मामला अलीगढ़ के खैर रोड बाईपास, बन्नादेवी थाना इलाके का है। इस हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर हंगामा किया और बाईपास पर जाम लगा दिया। वहीं लोगों ने टक्कर मारने वाली कार समेत अन्य वाहनों पर तोड़फोड़ की। इसी दौरान आक्रोशित भीड़ ने वहीं खड़ी हुई पुलिस की मोबाइल लैपर्ड बाइक को आग के हवाले कर दिया।

लोगों के हंगामे की सूचना पुलिस को मिली तो एसपी सिटी आशुतोष द्विवेदी सहित कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंची। पुलिस आक्रोशित भीड़ को समझाबुझा कर शांत करने का प्रयास किया। कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया गया और जाम खुलवाया गया। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हादसे में जख्मी हुई महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

बता दें, पिछले महीने भी अलीगढ़ के गभाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़े बस यात्रियों को रौंदते हुए बस को टक्कर मार दी जिसमें महिला समेत छह यात्रियों की मौत हो गई और दस घायल हो गये।  रात करीब साढ़े दस बजे में गभाना इलाके में हाईवे पर बुलंदहशहर की ओर भूपाल नगलिया बार्डर पर बस की हेडलाइट खराब हो गई थी। चालक ने बस सड़क किनारे खड़ी कर दी और लाइट ठीक करने लगा। इसी बीच कुछ यात्री बस के नीचे उतर गये। तभी पीछे से तेज गति से आ रहे कैंटर ने सड़क पर खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया और बस को टक्कर मारते खड्ड में पलट गई। हादसे में मौके पर ही एक महिला समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई थी और 11 लोग घायल हो गए थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक यात्री ने दम तोड़ दिया था।

Related News

Leave a Reply