Total Visitors : 5 8 0 7 1 6 7

विधायक राजेश कुमार मिश्रा ने डीआईजी बरेली को लिखा पत्र ...

पुलिसकर्मी तमाम अवैध कार्यों में संलिप्त

बरेली- उत्तर प्रदेश के बरेली में बिथरी चैनपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने बरेली जोन के डीआईजी राजेश पांडेय को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने मांग की है कि जिले के सभी थानों ने जो भी कुख्यात बदमाशों की सूची बनाई जाए, उसमें कुख्यात पुलिसकर्मियों की भी सूची बनाई जाए। क्योंकि बदमाशों के साथ-साथ पुलिस भी बरामर की हिस्सेदार है, जो हकीकत में निर्दोषों पर कार्रवाई करती है और आपराधिक किस्म के व्यक्तियों से सांठ-गांठ कर अपराध को बढ़ावा देती है।

विकास दुबे कांड में पुलिस माफ़िया की जगज़ाहिर हो चुकी गठजोड़ के बाद चौतरफ़ा इस प्रकार के हर गठजोड़ का पर्दाफाश कर अपराधियो एवं उनके आकाओं पर शिकंजा कस आम जनमानस के मन मस्तिष्क में ख़ाकी के प्रति पुनः विश्वास उत्पन्न कर कानून व्यवस्था एवं प्रशासन में लगी दीमक को साफ करने के लिए उठने लगी है हर तरफ से आवाज़े।

होना चाहिए भंडाफोड़

पप्पू भरतौल ने लिखा है कि कुख्यात टॉप टेन बदमाशों पर आपके द्वारा वाकई ठोस कदम उठाया गया है, जो बहुत प्रशंसनीय है। इसके साथ जनता यह भी जानना चाहती है कि पुलिस महकमे के जो टॉप टेन कुख्यात पुलिसकर्मी हैं, जो वर्दी की आड़ में सभी गैरकानूनी कार्यों को अंजाम देकर पुलिस को बदनाम कर रहे हैं, उनके कर्मों का भी भंडाफोड़ होना चाहिए। पत्र में आगे विधायक ने लिखा है कि आपने श्रीप्रकाश शुक्ला जैसे अनेकों अपराधियों को एनकाउंटर कर मार गिराया। ऐसे ही जिले के सभी थानों में तैनात पुलिसकर्मी जोकि भ्रष्टाचार, बगावत, खनन, तस्करी, जुआं-सट्टा, शराब, गोकशी, वैश्यावृत्ति आदि अनेकों अवैध कार्य करवा रहे हैं, उनकी भी सूची बनाकर कोई ठोस कार्रवाई की जाए।

आप जैसे अधिकारियों का जनता को रहता है इंतजार

आप बहुत ईमानदार छवि के अधिकारी हैं, जनता को आप जैसे अधिकारियों का सदैव इंतजार रहता है। आपके द्वारा उठाए गए ठोस कदमों से जनता बहुत खुश रहती है। आपकी कार्यशैली द्वारा जनता स्वयं को सुरक्षित महसूस कर रही है। हकीकत में पुलिस महकमे को आप जैसे अधिकारियों की अत्यंत आवश्यकता है।

 

Related News

Leave a Reply