Total Visitors : 5 8 1 0 6 3 5

लक्ष्मी प्राप्ति के लिए 61 ब्राह्मणों से कराया हवन ...

दक्षिणा में नकली नोट थमाकर फरार

सीतापुर-: यूपी के सीतापुर में आश्रम से 20 लाख के नकली करेंसी बरामद हुई है। आश्रम में अयोध्या से आए पुरोहितों से लक्ष्मी प्राप्ति और रुपयों को दोगुना करने के लिए आश्रम की संचालिका गीता पाठक अनुष्ठान करा रही थी। यह मामला तब खुला जब पुरोहितों को भोजन कराने के बाद दक्षिणा दी गई। दक्षिणा में दिए गए रुपए नकली निकले, जिसके बाद पुरोहितों ने हंगामा कर दिया, जिसके बाद गीता पाठक फरार हो गई। मामला बढ़ा तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गीता पाठक के आश्रम से लगभग 20 लाख रुपए नकली बरामद किए।

इसके बाद पुलिस ने गीता पाठक की संचालिका पर पुलिस ने केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पूरा मामला रामपुर मथुरा थाना इलाके का है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बरामद करेंसी नकली है, जो बच्चों के खेलने वाली है। उस पर भारतीय मनोरंजन बैक लिखा हुआ है। आश्रम संचालिका की तलाश की जा रही है।

लक्ष्मी प्राप्ति को लेकर कर रही थी अनुष्ठान

सीतापुर के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के टेरवा मनिकापुर गांव में बीते 70 दिन से अनुष्ठान चल रहा था। 61 पुरोहितों को अनुष्ठान करने के लिए महिला ने बुलाया था। पुरोहित लगातार 13 दिन से अनुष्ठान कर रहे थे। तांत्रिक गीता पाठक ने अनुष्ठान कर रहे पुरोहितों के मांगने पर उन्हें पैसे तो दिए, लेकिन जैसे ही पुरोहितों ने पैसों से भरा बैग खोलकर देखा तो दंग रह गए। बैग में ऊपर असली और अंदर लाखों रूपये की नकली करेंसी थी।पुरोहितों ने नकली नोट का किया विरोध तो महिला फरार।

जब पुरोहितों ने महिला ठग से इस बारे में बात करनी चाही तो उसने कुल्हाड़ी लेकर पुरोहितों को डराया और मौके से भाग गई। पुरोहितों ने इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन नोटों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

महिला तांत्रिक पर कई जनपदों में मुकदमा लिखा हुआ है: एसपी

एसपी एनपी सिंह का कहना है कि थाने पर आज कुछ ब्राह्मणों ने शिकायत की कि वे अयोध्या धाम से आए हुए हैं। एक गीता पाठक नाम की महिला लक्ष्मी प्राप्ति के लिए अनुष्ठान करा रही है। हमारा लगभग 20 लाख रुपए बना हुआ था। जब हम लोगों ने महिला से रुपयों की मांग की तो उसने कुछ ऐसे नोट दिए जिस पर भारतीय मनोरंजन बैंक लिखा था। महिला पैसा देकर फरार हो गई है। थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

Related News

Leave a Reply