Total Visitors : 5 8 0 6 8 9 3

पुलिस के सामने ही आरोपी को जमकर पीटा ...

 व्यवस्था बनाती रही पुलिस,

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा में पुलिस व्यवस्था बनाने का दावा करती रही और जेबकतरों ने कई नेताओं की जेब साफ कर दी। यहां तक कि जनसभा स्थल पर बने हैलीपैड तक एक जेबकतरा पहुंच गया। भाजपा नेता ने एक जेब कतरे को जेब से पर्स उड़ाते दबोच लिया। पुलिस के सामने ही आरोपी को जमकर पीटा। पुलिस ने आरोपी को छुड़ाकर परतापुर थाने भेजा।
दोपहर जैसे ही जनसभा में भीड़ बढ़नी शुरू हुई, तभी नेताओं की जेब साफ होनी शुरू हो गई। नेताओं ने इसकी शिकायत पुलिस से की। लेकिन पुलिस वहां पर व्यवस्था बनाने में जुटी रही। किसी की नजर जेबकतरों पर नहीं गई। जनसभा को संबोधित करने के बाद राजनाथ सिंह को हेलीपैड पर छोड़ने के लिए भाजपा नेता जा रहे थे। इस दौरान जेब कतरे ने बिजनौर के एक भाजपा नेता की जेब से पर्स साफ कर दिया। 
भाजपा नेता ने तुरंत आरोपी को पकड़ लिया। जिस पर आरोपी भाजपा नेता का पर्स वापस करते हुए बोला कि भैया गलती हो गई। जिसके बाद भाजपाइयों ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया। वहां मौजूद इंस्पेक्टर नौचंदी आशुतोष कुमार ने आरोपी को नेताओं से बचाकर परतापुर थाने भिजवाया। आरोपी ने अपना नाम अशोक बताया।
एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह का कहना है कि आरोपी से पूछताछ चल रही है। उसके साथी भी तलाशे जा रहे हैं। पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़कर जेल भेजेगी।

Related News

Leave a Reply