Total Visitors : 7 4 2 2 4 2

16 साल की भाजपा महिला नेता की बेरहमी से हत्या ...

फारेंसिक टीम ने जरूरी सैंपल जुटाए.....

भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व मंडल उपाध्यक्ष शिखा पाल का शव शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में सल्लाहपुर-नांदपुर गांव के पास बाग में मिला। मामला सत्तापक्ष से जुड़ा होने के नाते यह सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसपी व एएसपी सहित फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची। अफसरों ने प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर शराब ठेके के सेल्समैन व तीन अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास व हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शिखा पाल(16) पुत्री राम आसरे पाल का शव शनिवार की रात पुलिस ने गांव सल्हापुर शराब ठेके से सौ मीटर दूर ककोर मार्ग पर गांव नांदपुर स्थित यूकेलिप्टस के बाग से संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया है।
शिखा की बाइक व चाबी लगभग पांच सौ मीटर दूर चकरोड पर पड़ी मिली। सूचना मिलते ही सीओ कमलेश दीक्षित व थानाध्यक्ष अखिलेश जायसवाल फोर्स के साथ रात में ही मौके पर पहुंचे। इस बीच रात में ही एसपी सुनीति व एएसपी कमलेश दीक्षित ने भी पहुंचकर घटना की जानकारी ली। फारेंसिक टीम ने पहुंचकर जरूरी सैंपल जुटाए। मृतका के पिता रामआसरे पाल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी पुत्री शिखा पाल शनिवार की शाम पांच बजे गांव सल्हापुर दवा लेने गई थी।
रात लगभग सात बजे शराब ठेके के सेल्समैन प्रवीण कुमार ने मोबाइल फोन पर उनके बेटे को सूचना दी कि उसकी बहन का शव बाग में पड़ा है। इस पर वहां पहुंचकर जानकारी की तो पता चला कि प्रवीण कुमार उर्फ निक्कू व तीन अज्ञात लोगों ने शिखा को जबरदस्ती शराब के ठेके के अंदर ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। असफल होने पर हत्या कर शव बाग में फेंक दिया।
पिता ने बताया कि आरोपी ने फोन पर लाश नहीं उठाने पर लाश को जलाने की भी धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर सेल्समैन प्रवीण कुमार व तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर, एसपी औरैया सुनीति ने बताया कि मामले के खुलासे को तीन टीमेें गठित की गई हैं। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शराब ठेके के सेल्समैन की तलाश की जा रही है। उसके मिलने पर ही हत्या की सही वजह पता लग सकेगी।

Related News