Total Visitors : 5 8 0 8 3 8 8

एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या ...

यूपी में बेलगाम अपराधी, लॉ एंड ऑर्डर पर लगातार विपक्ष सरकार पर हमलावर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तमाम कोशिशों को जैसे चुनौती देने का मन बना चुके अपराधियो को नही कोई भय चाहे हो अध एनकाउंटर या हो फैसला ऑन स्पॉट। निरंतर प्रशासनिक फ़ेरबदल सख्त चेतावनी, धड़पकड़ सब व्यर्थ होता आ रहा है नज़र। जनता के बीच शासन एवं प्रशासन दोनो खो रहे अपनी साख, धूमिल होती जा रही वर्तमान सरकार की छवि को आवश्यक है अतिशीघ्र प्रभावी कदम।

कासगंज:- उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर की इस वारदात से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि रंजिश में तीनों लोगों की हत्या कर दी गई है। जबकि फायरिंग में एक शख्स भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए।

यह घटना सोरों कोतवाली क्षेत्र के होड़लपुर की है। मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में मारे गए लोगों की पहचान- प्रेम सिंह, भूपेंद्र सिंह उर्फ रूद्र और राधा चरन के रूप में हुई है। इस सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति है।

ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर जिले के एसएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है। यहां के तनावपूर्ण हालात को देखते हुए कई थानों से फोर्स बुलाकर तैनात किया गया है। घटना को लेकर अभी पुलिस प्रशासन की ओर से कोई बयान नहीं आया है। एडीजी ने कहा कि पुलिस की पांच टीमें गठित कर दी गई हैं जो आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

Related News

Leave a Reply