Total Visitors : 5 8 1 3 5 3 6

छह माह तक करता रहा युवती का शोषण ...

 नाम बदलकर लूटी अस्मत, राज खुला तो...

बरेली में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने दूसरे समुदाय के युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली है, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। उससे रुपये वसूले। पीड़िता ने गुरुवार को एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 
 
थाना बारादरी क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित युवती एक शोरूम में जॉब करती है। पीड़िता ने बताया कि छह महीने पहले शोरूम पर एक लड़का आया था। उसने अपना नाम लकी खान बताया। आरोपी ने असली नाम और धर्म छिपाकर उससे दोस्ती कर ली। शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा। आरोपी उसे अपने दूसरे मकान पर ले जाता था। युवती को जब शक हुआ तो उसने युवक के बारे में जानकारी जुटाई। आरोपी की सच्चाई पता चलने पर युवती दंग रह गई। 

पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी युवक का असली मोहित सक्सेना है। आरोप है कि युवक ने युवती के खाते से पिछले दिनों 74 हजार रुपये अपने बैंक खाते में ट्रांसफर कर लिए। जबकि 75 हजार रुपये उसे नकद दिए थे।

पीड़िता का आरोप है कि उसने जब युवक से अपने रुपये मांगे तो वापस करने से इनकार कर दिया। धमकी दी कि मैंने तेरी गंदी वीडियो बना ली है। मेरे पिता पुलिस में एसआई पद पर हैं। शिकायत की तो वीडियो इंटरनेट पर डालकर तुझे बदनाम कर दूंगा।

युवती का आरोप है कि आरोपी ने झूठ बोलकर मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। अब जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने अपनी जान का खतरा बताते हुए कहा कि आरोपी की धमकी से वह दहशत में है।  

पीड़ित युवती गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची। पुलिस को शिकायत पत्र देकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

Related News

Leave a Reply