Total Visitors : 5 7 9 5 4 7 9

सूखाग्रसित क्षेत्र में बिन बदल बरसात,शोहदा समझ अधेड़ की.... ...

शोहदा समझ महिलाओं ने अधेड़ पर बरसाई चप्पलें, मांगता रहा माफी नहीं आया रहम,

यूपी के जालौन जिले में महिलाओं ने शोहदा समझकर एक अधेड़ की जबरन पिटाई कर दी जबकि असली आरोपी मौके से भाग निकला। अधेड़ पर चप्पलें बरसाने का वीडियो वायरल हुआ तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हालांकि थाना प्रभारी दीपक मिश्रा का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। शोहदे के चक्कर में मनरेगा की महिलाओं ने कुछ युवकों के साथ मिल कर खेत पर ही अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी। वीडियो में दो युवक भी जबरन अधेड़ को बैठा कर महिलाओं से पीटने के लिए बोलते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ऐसी किसी भी मामल से इंकार कर रही है।

जालौन के पीपरी गहरवार में मनरेगा में काम कर रही महिलाओं को एक शोहदा दो तीन दिनों से परेशान कर रहा था। महिलाओं के मुताबिक गुरुवार की सुबह भी शोहदे ने कुछ महिला मजदूर साथियों से अश्लील इशारे किए। दोपहर के वक्त जब सभी महिलाएं काम कर रही थीं, तभी शोहदे की कद काठी और उसी कपड़े में एक अधेड़ उधर से गुजरा तो कुछ महिलाएं उसकी ओर चिल्लाते हुए दौड़़ पड़ीं।

इससे पहले कि अधेड़ कुछ समझ पाता कि चेहरे पर घूंघट रखे महिलाओं ने उस पर चप्पलें बरसानी शुरू कर दी।कुछ देर बाद गांव वालों की भीड़ लग गई।भीड़ में ही लोगों ने पिटाई का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया।इस बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना कर दी।

पुलिस ऐसी किसी भी मामल से इंकार कर रही है

मौके पर जब सिपाही पहुंचे और काफी देर पंचायत चली तब महिलाओं को अपनी गलती का अहसास हुआ कि उन्होंने गलत व्यक्ति को पीट दिया।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सिपाही पिटे पिटाए अधेड़ को अपने साथ थाने ले गए।जबकि कुठौंद थाना प्रभारी का कहना है कि मामला उनके थाना क्षेत्र का नहीं बल्कि सिरसाकलार का है और सिरसा थाना प्रभारी जीतेंद्र कुमार का कहना है कि उन्हें भी मामले की अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

Related News

Leave a Reply