Total Visitors : 5 7 6 3 3 2 0

अमौसी हवाई अड्डे से पार्टी मुख्यालय तक नए अध्यक्ष की अगवानी ...

यूपी: भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज संभालेंगे कार्यभार

भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शुक्रवार की शाम यहां भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे। निवर्तमान अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की विधिवत जिम्मेदारी सौंपने की औपचारिकता पूरी करेंगे। भाजपा ने नए अध्यक्ष के स्वागत की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। अमौसी हवाई अड्डे से पार्टी मुख्यालय तक लगभग दो दर्जन स्थानों पर नए अध्यक्ष की अगवानी की योजना बनाई गई है।

इस बीच, पार्टी कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे से भाजपा मुख्यालय तक रास्ते में बड़ी संख्या में होर्डिंगें लगवाई हैं और कई जगह स्वागत द्वार बनाकर भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत करने की तैयारी की गई है। कई जगह मंत्रियों की अगुवाई में भी नए अध्यक्ष के स्वागत की तैयारियों की गई हैं। प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने बताया कि पार्टी मुख्यालय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा सहित कई मंत्री, विधायक व सांसद स्वागत करेंगे। रास्ते में कई जगह नए अध्यक्ष के काफिले पर फूलों से वर्षा की जाएगी और ढोल-नगाड़ों के साथ उनकी अगवानी होगी।

कहां कौन करेगा स्वागत

एयरपोर्ट स्टेट हैंगर पर राज्यमंत्री स्वाती सिंह और रामनिवास यादव, कानपुर रोड मोड़ पर विधायक अविनाश त्रिवेदी,  कृष्णानगर मोड़ पर विधायक जय देवी कौशल, अवध चौराहा पर महापौर संयुक्ता भाटिया, शिवशांति आश्रम पर सिंधी समाज से नानक चंद्र लखमानी,  वीआईपी रोड पर  सरदार परविंदर सिंह, पूर्व विधायक अरविंद त्रिपाठी गुड्डू, बर्लिंगटन चौराहा पर विधायकत सुरेश श्रीवास्तव, रतन स्क्वायर पर विधायक नीरज बोरा, बापू भवन चौराहा पर मंत्री ब्रजेश पाठक, भाजपा मुख्यालय के बाहर कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन ‘गोपाल’ के नेतृत्व में स्वतंत्र देव का अभिनंदन किया जाएगा।

Related News

Leave a Reply