Total Visitors : 5 7 9 6 7 1 1

चौधरी चरण सिंह विश्वविघालय के गेट पर सीएम का पुतला फूंका . ...

उत्तर प्रदेश के मेरठ का प्रकरण है जहां चौधरी चरण सिंह विश्वविघालय के गेट पर कुछ लोगों ने सीएम का पुतला फूंका। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये बवाल सपाइयों द्वारा किया गया था। ये बवाल सीएम योगी के बयान के बाद किया गया है। इस हंगामे के बाद आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हाल ही में सीएम योगी ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि सपा कार्यकर्ता अपने घरों के पशु खेतों में छोड़कर हल्ला मचाते हैं।

सपा नेता अतुल प्रधान ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार का पतन अभी से नजर आने लगा है, इसलिए इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह तानाशाह सरकार है, जिससे किसानों के उत्पीड़न का पूरा-पूरा हिसाब लिया जाएगा।उन्होंने बताया कि इस संबंध में प्रदर्शन कर रहे लोगों के खिलाफ मेडिकल थाने में एफआईआर दर्ज कराए जाने की सूचना मिली है, लेकिन सपाई इससे घबराने वाले नहीं हैं, जो सच है वह कहा जाएगा।

वहीं एसओ मेडिकल सतीश कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने पर सपा नेता अतुल प्रधान समेत सात लोग नामजद और कई अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले में रिपोर्ट पुलिस ने उच्चाधिकारियों को सौंपी है। इस हंगामे के बाद आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related News

Leave a Reply