Total Visitors : 7 4 3 9 5 1

कुत्ते का शव गोद में लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंची महिला ...

तीन साल से पाल रही थी भूरा को

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर गुरु वार को अजीब वाकया हुआ। दादों थाना क्षेत्र के गांव ढक नगर की सुनीता देवी अपने कुत्ते का शव गोद में लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने एसएसपी के सामने पहुंच गई। महिला ने अपने पड़ोस की दो महिलाओं पर मामूली विवाद में कुत्ते की हत्या करने का आरोप लगाया। एसएसपी आकाश कुलहरि ने महिला की जिद को गंभीरता से लेते हुए दादों पुलिस को कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम कराने व महिला की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए।

अनुसूचित जाति की सुनीता देवी पत्नी खुशीराम ने एसएसपी को बताया कि उसके पड़ोस की एक महिला से आठ अक्तूबर को उसे जाति सूचक शब्द बोले थे। इसी बात पर उससे विवाद हो गया था। तब लोगों ने विवाद शांत करा दिया। आरोप है कि बुधवार को आरोपी महिला व उसके पति ने मिलकर पालतू कुत्ते भूरा की लाठी-डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। इसकी शिकायत थाने में की तो पुलिस ने उसे फटकार कर लौटा दिया। महिला की शिकायत सुन एसएसपी ने दादों इंस्पेक्टर को निर्देश दिए।

सुनीता देवी ने बताया कि वह अपने कुत्ते भूरा को तीन साल से पाल रही थी। भूरा परिवार के एक सदस्य की तरह था। मगर, पड़ोस की महिला और उसके पति ने मामूली विवाद में उसकी हत्या कर दी। इस मामले में वह इंसाफ के लिए जरूरत पड़ी तो मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक से गुहार लगाएगी ।कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम कराने और मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दादों पुलिस को दिए गए हैं। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
- आकाश कुलहरि, एसएसपी

Related News