Total Visitors : 5 8 0 8 1 9 9

खबरें बिंदकी फतेहपुर से........... ...

वैन की टक्कर से बाइक सवार का धड़ हुआ सिर से अलग

बिंदकी। आलमगंज मार्ग पर भेवली गांव के पास गुरुवार शाम हुए हादसे ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए। एक तेज रफ्तार वैन की टक्कर से बाइक सवार युवक का सिर ही धड़ से अलग हो गया। सिर उछलकर दूर खेत में जा गिरा। बाइक में बैठा उसका रिश्तेदार घायल है। वह बदहवास हो गया है। पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। बाद में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
कल्यानपुर थानाक्षेत्र के पहरवापुर गांव निवासी राकेश कुमार सोनकर का बेटा दिलीप कुमार(25) बिंदकी के आलमगंज आया था। साथ में रिश्तेदार कानपुर महानगर के नर्वल थाने के कोरियानी गांव का दिलीप कुमार पुत्र बल्लू साथ था। वापस लौटते समय बिंदकी आलमगंज मार्ग पर भेवली गांव के पास वैन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दिलीप कुमार का सिर धड़ से अलग हो गया। सिर दूर खेत में जा गिरा। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। युवक का शव कब्जे में लिया। घायल दिलीप कुमार को अपनी गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दुर्घटना के बाद युवक और घायल युवक के परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाल नंदलाल सिंह ने बताया कि ओमनी कार(वैन) की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे।


मारपीट कर रुपये व मोबाइल छीना

बिंदकी। बाइक सवार दो बदमाश घर के अंदर घुसे और युवक की पिटाई कर 20 हजार रुपए नगद मोबाइल छीन कर तमंचा लहराते हुए भाग गए। पीड़ित युवक ने तहरीर दी है।
थाना चांदपुर के लक्ष्मीपुर गांव निवासी अर्पित सिंह नगर के कुंवरपुर रोड फिरोजपुर मोड़ के पास रहते हैं। वह नगर के मुगल रोड स्थित काशी कांप्लेक्स में रेडीमेड कपड़ों की दुकान खोले हैं। अर्पित ने पुलिस में दी गई तहरीर में कहा की लगभग आधी रात को बाइक सवार दो युवक उसके घर में घुस आए और मारपीट कर 20 हजार रुपए नगद व मोबाइल छीन ले गए। इतना ही नहीं बाइक सवार दोनों बदमाश तमंचा लहराते हुए निकल भागे। कोतवाल नंदलाल ने बताया कि मामला संदिग्ध है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

Related News

Leave a Reply