Total Visitors : 5 8 1 2 3 0 9

नेहरू युवा केन्द्र के माध्यम से किया कोरोना के प्रति जागरूक ...

युवाओं ने किया कोरोना के प्रति जागरूक

अलीगढ़-: देश भर में बढ़ते कोरोना से बचाव के प्रति सजर्ग एवं सचेत रहे कैसे करना है हम सब को इसका बचाव की जानकारी आम जनमानस तक पहुचाने की मुहिम के अंतर्गत मंगलवार को नेहरू युवा केन्द्र के स्वयंसेवकों द्वारा ग्राम चुहरपुर में महिलाओं के बीच पहुँच किया मास्क वितरण, कोविंद 19 से बचाव के बताए घरेलू तरीक़े।

जनपद में कोरोना के बढ़ते हुए प्रसार की रोकथाम के लिए सरकार की विभिन्न संस्थाएं एक बार फिर से सक्रिय होकर आमजनमास में कोविड-19 के प्रति जागरूकता लाने के कार्य करने में लग गयी हैं। जिला युवा अधिकारी, नेहरू युवा केन्द्र सुश्री तन्वी ने बताया कि नेहरू युवा स्वयं सेवकों एवं अन्य सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से जनपद में विभिन्न स्थानों पर शिविर एवं कैम्प का आयोजन कर आमजन को वैश्विक महामारी कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए मास्क का वितरण कर उसके सही इस्तेमाल एवं सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

नेहरू युवा केन्द्र के तत्वाधान में चलाये जा रहे जागरूकता अभियान की जानकारी देते हुए सोसाइटी फॉर सोशल वेलफेयर महासचिव प्रिंस प्रताप सिंह एवं नेहरू युवा केन्द्र चुहरपुर के अध्यक्ष रवींद्र पाल सिंह ने बताया कि ग्राम चूहरपुर में कार्यक्रम आयोजित कर गाॅव की महिलाओं को कोरोना के प्रति जागरूक कर मास्क का वितरण किया गया। उन्होंने महिलाओं से स्वयं एवं परिवार को कोविड-19 से सुरक्षित रहने के लिए कोरोना टीकाकरण की जानकारी देते हुए अपील की कि कोरोना का टीका अवश्य लगवाएं। पूर्व स्वयं सेविका संगीता राजपूत ने स्वच्छ्ता अभियान चला महिलाओं को जागरूक किया। इस मोके पर राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन की महिलाएं कल्पना, प्रीती, ललिता राष्ट्रीय युवा स्वयं सेविका आदि मौजूद रही।

Related News

Leave a Reply