Total Visitors : 6 4 0 7 4 1

जाति विशेष के लिए टिप्पणी, पुलिस ने की जांच तो सच आया सामने. ...

  फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, थाने में पुलिस ने बैठाया,

पूरा मामला 

 यूपी:चित्रकूट के बरगढ़ थाने से कुछ दूरी पर स्थित गांव के युवक ने फेसबुक पर जाति विशेष के लिए अभद्र टिप्पणी की। इसकी जानकारी होते ही इस जाति के लोगों में खासा आक्रोश दिखाई दिया। कस्बे की नवसेवक समिति के कार्यकर्ता युवक के घर पहुंचे तो जानकारी पाकर टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस थाने ले आई, जिससे काफी देर तक पूछताछ की गई।गुस्साए नवसेवक समिति के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कर युवक को जेल भेजने की मांग की। फेसबुक से अभद्र टिप्पणी हटाने को भी कहा। युवकों में काफी नाराजगी जताई।

लगभग दो घंटे तक थाना परिसर में समिति के कार्यकर्ता मौजूद रहे, जिनको थानाध्यक्ष मानसिंह व अन्य ने उचित कार्रवाई करने का भरोसा देकर किसी तरह वापस भेजा। लगभग पांच घंटे बाद टिप्पणी करने वाले युवक को गांव भेजा गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पूछताछ के बाद जांच की जा रही है। नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर खुद को बताया जैश ए मोहम्मद का सदस्य, 

औरैया के मोहल्ला फूलगंज में रामलीला मैदान के पास सैलून चलाने वाले एक युवक की फेसबुक आईडी पर जैश ए मोहम्मद का सदस्य लिखा होने की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने पुलिस से इसकी शिकायत की।

पुलिस ने की जांच तो ये सच आया सामने

पुलिस ने युवक के घर पर दबिश दी। युवक ने स्वयं एसपी के सामने हाजिर होकर खुद को बेकसूर बताया। एसपी ने जांच के निर्देश दिए हैं। कोतवाली पहुंचे हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने इंस्पेक्टर आलोक कुमार दुबे को बताया कि सैलून चलाने वाले एक युवक की फेसबुक आईडी पर जैश ए मोहम्मद का सदस्य होना दर्शाया गया है।
 

Related News

Leave a Reply